Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दोस्ती का खून : बचपन के दोस्त ने कर दी ऑटो चालक की हत्या, परिवार ने आखें दान की

मृतक के भाई की शिकायत पर थाना सिटी पुलिस ने एक नामजद समेत चार लोगों पर हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दोस्ती का खून : बचपन के दोस्त ने कर दी ऑटो चालक की हत्या, परिवार ने आखें दान की
X

उमेश का फाइल फोटो

पानीपत। पानीपत के तहसील कैंप क्षेत्र के विकास नगर में रविवार की रात को बचपन के दोस्त ने अपने तीन साथियों के साथ ऑटो रिक्शा चालक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। वहीं, परिजनों ने दुख की इस भीषण घड़ी में भी मृतक की दोनों आंखें दान की। जबकि मृतक के भाई की शिकायत पर थाना सिटी पुलिस ने एक नामजद समेत चार लोगों पर हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक के भाई सुमित ने बताया कि उसका भाई 28 वर्षीय उमेश उर्फ सोनू कमर्शियल ऑटो चलाक था। उमेश की दो दिन पहले उसके बचपन के दोस्त और पड़ोसी दीपक से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। रविवार रात को उमेश अपने दूसरे दोस्त आशु के घर खाना खा रहा था। इस दौरान दीपक अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ वहां पहुंचा। पहले दोनों में गाली-गलौज हुई और दीपक ने चाकू निकालकर उमेश के सीने में घोंप दिया। चाकू लगते ही उमेश जमीन पर गिर पड़ा। उमेश को उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां मेडिकल जांच के बाद डॉक्टरों ने उमेश को मृत घोषित कर दिया।

इधर, सोमवार की सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद उमेश का शव उसके परिजनों को सौंप दिया और भाई सुमित की शिकायत पर दीपक व इसके तीन साथियों के खिलाफ उमेश की हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पानीपत पुलिस प्रवक्ता अनिल ने बताया कि जल्द ही उमेश के हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर मर्डर के इस केस का खुलासा किया जाएगा।

Next Story