Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहादुरगढ़ में 123 किलो गांजा सहित पकड़े चार तस्कर

नशे की ये खेप आंध्रप्रदेश से लाकर यूपी ले जाई जा रही थी। पकड़े गए दो आरोपितों पर पहले भी तीन केस दर्ज हैं। दोनों को आठ दिन के रिमांड पर लिया गया है।

बहादुरगढ़ में 123 किलो गांजा सहित पकड़े चार तस्कर
X

पुलिस की गिरफ्त में तस्कर।

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

पुलिस की अपराध जांच शाखा-प्रथम ने गांजा पत्ती की खेप सहित चार तस्कारों को पकड़ा है। इनके पास से 123 किलो 520 ग्राम गांजा पत्ती बरामद हुई है। आंध्र प्रदेश से लाई गई नशे की यह खेप यूपी ले जाई जानी थी। इससे पहले की तस्कर अपने मंसूबों में कामयाब होते, पुलिस के हत्थे चढ़ गए। दो तस्करों को जेल भेज दिया गया है, बाकी दो को आठ दिन के रिमांड पर लिया गया है।

दरअसल, सीआईए-1 को गुप्त सूचना थी कि केएमपी से एक गाड़ी में गांजे की खेप ले जाई जाएगी। इस सूचना के आधार पर सीआईए की टीम आसौदा में केएमपी पर तैनात हो गई। वहां बारीकी वाहनों की जांच करनी शुरू की। जांच के दौरान एक इनोवा गाड़ी को रुकवाया गया। जांच की तो उसमें गांजा पत्ती बरामद हुई। तुलान करने पर 123 किलो 520 ग्राम पाई गई। गांजे से भरी गाड़ी सहित पुलिस ने चार तस्करों को भी मौके से पकड़ा। इनकी पहचान सुनील और कृष्ण निवासी स्मालखां और मोहित व जसमेर निवासी सिसाना के रूप में हुई। सोमवार को आसौदा थाने में हुई पत्रकार वार्ता में डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ में सामने आया है कि नशे की ये खेप आंध्रप्रदेश से लाकर यूपी ले जाई जा रही थी। पकड़े गए दो आरोपितों पर पहले भी तीन केस दर्ज हैं। दोनों को आठ दिन के रिमांड पर लिया गया है। बाकी दो आरोपित जेल भेज दिए गए हैं।

Next Story