Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पानीपत में दर्दनाक हादसा : ट्रैक्टर की टक्कर से ठेकेदार समेत चार की मौत

गांव कालखा के मोड़ पर हुए हादसे में ठेकेदार की मौके पर मौत हुई, दो श्रमिकों ने पीजीआई रोहतक में, एक मजदूर की एनसी मेडिकल कॉलेज में तोड़ा दम।

पानीपत में दर्दनाक हादसा : ट्रैक्टर की टक्कर से ठेकेदार समेत चार की मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

पानीपत। पानीपत के गांव नौल्था-कालखा रोड पर ट्रैक्टर की चपेट में आने से ठेकेदार समेत चार मजदूरों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार थाना इसराना पुलिस को दी शिकायत में मून पुत्र मोजू निवासी गांव गढी बेसक ने बताया कि गांव नौल्था से कालखा जाने वाले रास्ते पर ट्रैक्टर की टक्कर लगने से ठेकेदार रिजवान पुत्र गफ्फार निवासी गढी बेसक जिला पानीपत की मौत हो गई, जबकि इसी गांव के निवासी मुकदश, हुसैन, रहीस, वसीम गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को मून ने राहगिरों की सहायता से वसीम, हुसैन, मुकदस, रहीस को अस्पतालों में भर्ती करवाया। वहीं मुकदस पुत्र लीला व रहीस पुत्र जमील निवासी गांव गढी बेसक को चिंताजनक हालत में पीजीआई रोहतक रेफर किया गया था, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। जबकि हादसे में घायल वसीम पुत्र मुस्तकीम निवासी गांव हथछोया जिला शामली, उत्तर प्रदेश की गांव इसराना के एनसी मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। घायल हुसैन पुत्र लीला निवासी गांव गढी बेसक की हालत गंभीर बनी हुई है।

इधर, थाना इसराना पुलिस ने जहां रिजवान के शव का बुधवार की दोपहर को पोस्टमार्टम करवाया था, वहीं वसीम के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवाया। जबकि पीजीआई में काल का ग्रास बने मुकदस व रहीश के शवों के पोस्टमार्टम के लिए थाना इसराना पुलिस की टीम पीजीआई रोहतक गई है। इसराना थाना पुलिस के एसएचओ ने बताया कि रिजवान की मौत के बाद मून की शिकायत पर ट्रैक्टर के अज्ञात चालक पर केस दर्ज किया गया था। वहीं हादसे में घायल हुए युवकों मुकदस, रहीश, वसीम की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और इस केस की जांच नए सिरे से की जाएगी, जरूरत पड़ने पर इस केस की धाराओं में बदलाव किया जाएगा।

Next Story