Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Accident : बस और बाइक की टक्कर में मां-बेटी समेत चार की मौत

गांव खापड़ के निकट पहुंचते ही नरवाना की तरफ से वाया खेड़ी चौपटा होकर हांसी जा रही परिवहन समिति बस ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें चारों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे।

Accident : बस और बाइक की टक्कर में मां-बेटी समेत चार की मौत
X

दुर्घटनाग्रस्त बाइक व परिवहन समिति बस।

हरिभूमि न्यूज. जींद

उचाना व खापड़ के बीच शनिवार दोपहर को नरवाना की तरफ से वाया खेड़ी चौपटा होकर हांसी जा रही परिवहन समिति बस ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें मां-बेटी व दोहते सहित चार लोगों की मौत हो गई। उचाना थाना पुलिस ने मृतकों के शवों का नागरिक अस्पताल नरवाना में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिए है।

गांव कोथ कलां निवासी रोशनी (55), अपनी बेटी सीमा (30), दोहता ललित (4) कोथ कलां बस अड्डा पर खड़े हुए थे और उचाना में कपड़ों की खरीददारी करने जाना था। उसी दौरान गांव में ही किरयाणा की दुकान चलाने वाला भीरा (35) ने तीनों को अपनी बाइक पर लिफ्ट दे दी। गांव खापड़ के निकट पहुंचते ही नरवाना की तरफ से वाया खेड़ी चौपटा होकर हांसी जा रही परिवहन समिति बस ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें चारों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल नरवाना के शव गृह में रखवाया।

मृतक के परिजनों ने बताया कि सीमा अपनी मां रोशनी के पास मिलने आई हुई थी। शनिवार को मां बेटी व सीमा का चार वर्षीय बेटा ललित को उचाना में कपड़ा खरीददारी करने के लिए जाना था। गांव के ही भीरा ने उन्हें उचाना तक बाइक पर लिफ्ट दे दी। खापड के निकट पहुंचते ही यह हादसा हो गया। उचाना थाना के जांच अधिकारी रविंद्र ने बताया कि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम के लिए कागजी कार्रवाई की जा रही है। परिवहन समिति बस को कब्जे में ले मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story