Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सांसद सैनी का घेराव करने के मामले में 4 किसान गिरफ्तार, शाहबाद में थाना के बाहर किसानों का धरना शुरू, स्थिति तनावपूर्ण

किसानों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इसमें मारपीट और जान से मारने के प्रयास सहित कई बड़ी धाराएं हैं।

सांसद सैनी का घेराव करने के मामले में 4 किसान गिरफ्तार, शाहबाद में थाना के बाहर किसानों का धरना शुरू, स्थिति तनावपूर्ण
X

कुरुक्षेत्र। शाहबाद थाना के बाहर धरने पर बैठे किसान।

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र

सांसद नायब सिंह सैनी (Mp Nayab Singh) का घेराव कर उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ने व काले झंडे दिखाने के मामले में थाना शाहाबाद पुलिस ने 11 लोगों को नामजद कर आठ-दस अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इसमें मारपीट और जान से मारने के प्रयास सहित कई बड़ी धाराएं हैं।

पुलिस ने इस मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। वही चार किसानों को गिरफ्तार करने के विरोध में शाहबाद में भारतीय किसान यूनियन ने शाहबाद में थाना के बाहर धरना दिया और गिरफ्तार किए किसानों को छोड़ा जाए।

बता दे कि सांसद नायब सिंह सैनी मंगलवार को नारायगढ़ से शाहाबाद में इंद्रजीत वासी माजरी मुहल्ला के निवास स्थान पर गए थे। भाकियू सदस्यों ने इसकी भनक लग गई। वे विधायक के निवास से माजरी मौहल्ला में सांसद के घेराव के लिए पहुंच गए। सांसद जब अपनी गाड़ी में सवार होकर वापस चलने लगे तो उसी समय किसान यूनियन के सदस्यों ने उनकी गाड़ी का घेराव करके नारेबाजी करनी शुरू कर दी व काले झंडे दिखाए। सांसद की गाड़ी का पिछला शीशा भी तोड़ दिया। इस घटना में सांसद बाल-बाल बचे। पुलिस ने इसमें नामजद चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनको कोर्ट में पेश किया गया। यहां से चारों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Next Story