Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बैंक मैनेजर के अपहरण में चार गिरफ्तार, एक आरोपी पंजाब पुलिस की कस्टडी से था फरार

5 अप्रैल को गांव लक्कड़ावाली में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर कमल कटारिया का अपहरण कर सात लाख रुपये की फिरौती लेकर छोड़ा गया था।

बैंक मैनेजर के अपहरण में चार गिरफ्तार, एक आरोपी पंजाब पुलिस की कस्टडी से था फरार
X

अपहरण मामले में पकड़े गए आरोपी पुलिस हिरासत में।

हरिभूमि न्यूज. सिरसा

सीआईए कालांवाली व सीआईए सिरसा पुलिस ने बीती 5 अप्रैल को गांव लक्कड़ावाली में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा के मैनेजर कमल कटारिया का अपहरण व सात लाख रुपए की फिरौती लेने की वारदात को सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपियों में से एक पंजाब पुलिस की कस्टडी से फरार था। आरोपियों की पहचान जशनदीप उर्फ जश्न पुत्र धर्मेंद्र सिंह निवासी जगमालवाली,साहिल पुत्र संजय कुमार, हर्ष कुमार पुत्र सुखा सिंह निवासी मंडी डबवाली व बुटा सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी शेरगढ़ जिला सिरसा के रुप में हुई है।

पुलिस को दी शिकायत में बैंक मैनेजर कटारिया ने बताया था कि सुबह करीब पौने दस बजे जब वह अपने साथी बैंक कर्मचारी हरमित सिंह के साथ डयूटी के लिए लक्कड़ावाली में आ रहा था तो गांव छतरियां के पास होंडा सिटी कार में सवार 6 लोगों ने अपनी कार उनकी वरना कार के अड़ाकर उसका व उसके साथी कर्मचारी का हथियारों के बल पर अपहरण कर लिया और 14 लाख रुपए की फिरौती मांगी अपहरणकर्ताओं ने गदराना फाटक के नजदीक सात लाख रुपए की फिरौती लेकर दोनों को मौजगढ गांव के पास कार सहित छोड़कर मौका से फरार हो गए थे। इस संबंध में बड़ागुढा थाने में अभियोग दर्ज किया गया था। एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कालांवाली के एएसपी नितिश अग्रवाल के नेतृत्व में सीआईए कालांवाली, सीआईए सिरसा व साइबर सैल की टीमों का गठन किया। सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार व कालांवाली सीआईए प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल की पुलिस टीमों ने सुराग जुटाए।

सीआईए कालांवाली प्रभारी राजपाल की पुलिस टीम ने दबिश देकर घटना के तीन आरोपियों को पंजाब क्षेत्र से जबकि एक आरोपी को डबवाली क्षेत्र से काबू कर लिया। इस घटना के दो अन्य आरोपियों की पहचान कर ली गई है, जिन्हें शीघ्र दबिश देकर गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया इस गैंग का मुखिया जशनदीप निवासी जगमालवाली है जिसके खिलाफ थाना कालांवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज है। इसके अलावा जशनदीप के खिलाफ पंजाब के मानसा में शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज हुआ था और इस मामलें में वह पंजाब पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया था। आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।








Next Story