Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व विधायक दहिया ने आईपीएस भारती से माफी मांगी, जानें पूरा मामला

अदालत से जमानत लेने के बाद में राई से पूर्व कांग्रेस विधायक जयतीर्थ दहिया ने लिखित में एक बयान जारी कर, भारती को एक ईमानदार अफसर बताया है।

पूर्व विधायक दहिया ने आईपीएस भारती से माफी मांगी, जानें पूरा मामला
X

चंडीगढ़। पूर्व विधायक जयतीर्थ दहिया को वरिष्ठ आईपीएस अफसर भारती अरोड़ा के विरुद्ध गलत बयानबाजी करनी महंगी पड़ गई है। इससे संबंधित मामले रेवाड़ी की अतिरिक्त जिला अदालत में चल रहा है।

अदालत से जमानत लेने के बाद में राई से पूर्व कांग्रेस विधायक जयतीर्थ दहिया ने लिखित में एक बयान जारी कर, भारती को एक ईमानदार अफसर बताया है। दहिया का कहना है कि- मैं तत्कालीन प्रधानचार्य एवं निदेशक आईजी भारती अरोड़ा को जानता हूँ, वो एक ईमानदार अफसर है। लेकिन मैंने कुछ समय पहले उनके विषय मे गलत बयान दे दिया था, वो बयान मैंने ऑडिट की प्राथमिक रिपोर्ट के आधार पर ग़लतफहमी में आकर दे दिया था। मेरा वो बयान गलत था, क्योकि वो ऑडिट रिपोर्ट ही गलत साबित हुई। आगे दहिया का कहना है कि आईजी भारती अरोड़ा ,बेहद ईमानदार अफसर हैं, मैं उनकी बहुत इज़्ज़त करता हूँ। मुझे बहुत अफसोस है कि मेरे वजह से आईजी अरोड़ा को नाहक परेशानी हुई। उक्त पूरा मामला अतिरिक्त जिला सत्र न्यायाधीश राकेश यादव की अदालत में चल रहा है। जहां से जयतीर्थ दहिया जमानत ले चुके हैं। यहां पर उल्लेखनीय है कि उक्त मामले में सुनवाई जारी है, उक्त मामले में मार्च माह की तारीख लगी है।

Next Story