Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Covid-19 : Haryana में पूर्व मंत्री कृष्ण पंवार कोरोना पॉजिटिव

पूर्व मंत्री ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है। उन्होंने संपर्क में आए लोगों से अपील की है कि वो खुद को क्वारेंटिन कर लें और कोरोना चेक करवाएं।

पूर्व मंत्री कृष्ण लाल पंवार
X
पूर्व मंत्री कृष्ण लाल पंवार

हरियाणा में काेराना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब पूर्व मंत्री कृष्ण लाल पंवार की कोरोना पॉजिटिव आई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है।

उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि कल दोपहर में कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी होम क्वारंटाइन ही रहूंगा। ‬गत कुछ दिनों में आप में से जो भी स्वजन मेरे संपर्क में आयें हैं,वह स्वयं को क्वारंटाइन कर अपनी जाँच अवश्य करवाएं। मेरी बरोदा विधान सभा के कार्यकर्ताओ से विशेष रूप से निवेदन है की आप जरूर जाँच करवाये क्योंकि मै पिछले एक महीने से बरोदा विधान सभा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहा था ।

बता दें कि देश में कुल संक्रमितों की संख्या 63282 पर पहुंच गई। प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता समेत मंत्री और कई विधायक भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं सीएम मनोहर लाल भी आज(सोमवार )को दोबारा कोरोना टेस्ट होना है।

Next Story