Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने नया मोर्चा बनाया, देशभर में खड़ा करेंगे संगठन

पूर्व सांसद अशोक तंवर ने अपने नए मोर्चे नाम 'अपना भारत मोर्चा' रखा है।

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने नया मोर्चा बनाया, देशभर में खड़ा करेंगे संगठन
X

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने गुरुवार को नई दिल्ली से अपने नए मोर्चा का ऐलान किया। उन्होंने अपने नए मोर्चे नाम 'अपना भारत मोर्चा' रखा है। इस दौरान उनकी पत्नी अवंतिका तंवर चंडीगढ़ में मौजूद रहीं। वहीं देश के अनेक हिस्सों में तंवर के समर्थक आनलाइन माध्यम से जुटे हुए थे। वहीं मोर्चे के नए ध्वज का भी लोकार्पण हुआ है।

इस अवसर पर तंवर ने कहा कि अपना भारत मोर्चा मूल्यों पर आधारित एक पहल है और इसके तीन स्तम्भ हैं - संवाद, बहस और चर्चा। उन्होंने कहा कि यह अफ़सोस की बात है कि हमारा देश निराशा के माहौल में फंसा हुआ है। यह मोर्चा अवाम की आवाज बनेगा। पूर्व सांसद अशोक तंवर ने डिजिटल माध्यम से मोर्चे के गठन का ऐलान किया।

चंडीगढ़ प्रेस क्लब में अशोक तंवर की पत्नी अवंतिका तंवर माकन मौजूद रही। इसी तरह अलग-अलग जगहों पर तंवर के समर्थक मौजूद रहे। अशोक तंवर कभी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खास लोगों में शुमार थे । हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी, लेकिन अब वो राज्य की सियासत में अपनी सियासी राह तलाशने में जुट गए हैं । हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष रहते हुए अशोक तंवर और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बीच हमेशा छत्तीस का आंकड़ा रहा है ।

Next Story