Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व सीएम चौटाला का सरकार पर हमला : बात करने से काम नहीं बनता, बताओ कितने लोगों को बिना पर्ची-खर्ची नौकरी दी

ओमप्रकाश चौटाला ने प्रदेश की भाजपा सरकार को किसान व देश विरोधी बताते हुए लूटेरों का गिरोह तक कह डाला। साथ ही कहा कि पीएम मोदी ने कृषि क़ानून यूपी चुनावों में हार के डर से वापस लिए हैं।

पूर्व सीएम चौटाला का सरकार पर हमला : बात करने से काम नहीं बनता,  बताओ कितने लोगों को बिना पर्ची-खर्ची नौकरी दी
X

पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ( फाइल फोटो)

हरिभूमि न्यूज : भिवानी

हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ( Former CM Omprakash Chautala ) ने प्रदेश की भाजपा सरकार ( BJP government ) को किसान व देश विरोधी बताते हुए लूटेरों का गिरोह तक कह डाला। साथ ही कहा कि पीएम मोदी ( Pm Modi ) ने कृषि क़ानून ( Farm Laws ) यूपी चुनावों ( UP Elections ) में हार के डर से वापस लिए हैं। उन्होंने किसान आंदोलन, कृषि क़ानून वापसी के साथ हरियाणा की गठबंधन सरकार के फ़ैसलों को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए।

उन्होंने किसान आंदोलन ( Farmers Protest ) को लेकर कहा कि भाजपा सरकार किसान ही नहीं, देश विरोधी भी है। उन्होंने कहा कि अब परेशान होकर हर जाती व वर्ग के लोग समझने लगे हैं कि भाजपा ने जातपात के नाम पर गुमराह किया और हुकूमत का डर दिखाकर देश प्रदेशों को लूटने का काम किया। चौटाला ने कहा कि भाजपा के लोग ज़हर से भरे हैं। पर अब लोग भाजपा को सबक सिखाने की तैयारी में है। पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये सरकार नहीं, लुटेरों का गिरोह है। उन्होंने कहा कि सरकार विकास तो दूर कर्मचारियों को वेतन तक कर्ज लेकर देती है। साथ ही उन्हाेंने सरकार की बिना ख़र्चा व पर्ची के दावे पर सवाल उठाए और कहा कि वो इस लुटरों वाले गिरोह की सरकार से कोई मांग नहीं करेंगे, बल्कि अपनी सरकार बनाएंगे ताकि देश फिर सामाजिक व कृषि प्रधान बन सके।

Next Story