Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने की कालका विधायक प्रदीप चौधरी की सदस्यता बहाली की मांग

पूर्व सीएम ने विधानसभा अध्यक्ष के नाम एक पत्र भी लिखा है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हाई कोर्ट के आदेश के बाद प्रदीप चौधरी की सदस्यता बहाली में विधानसभा अध्यक्ष को देरी नहीं करनी चाहिए।

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने की कालका विधायक प्रदीप चौधरी की सदस्यता बहाली की मांग
X

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा

Haribhoomi News : पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष से कालका विधायक प्रदीप चौधरी की सदस्यता बहाल करने की मांग उठाते हुए विधानसभा अध्यक्ष के नाम एक पत्र भी लिखा है।

पत्र में उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की हाई कोर्ट 19 अप्रैल को निचली अदालत के उस फैसले पर रोक लगा चुकी है जिसके आधार पर प्रदीप चौधरी की सदस्यता खत्म की गई है। 26 अप्रैल को खुद प्रदीप चौधरी विधानसभा अध्यक्ष को मिलने पहुंचे थे और उन्होंने कोर्ट के आदेश की कॉपी दी थी। लेकिन इतने दिन के बाद भी उनकी सदस्यता बहाल नहीं की गई है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हाई कोर्ट के आदेश के बाद प्रदीप चौधरी की सदस्यता बहाली में विधानसभा अध्यक्ष को देरी नहीं करनी चाहिए। कोरोना महामारी के दौर में किसी हलके को जन प्रितिनिधि विहीन रखना उचित नहीं है। सदस्यता बहाली में हो रही देरी कालका की जनता और एक जनप्रतिनिधि के अधिकारों के प्रति उदासीनता है। इसलिए विधानसभा अध्यक्ष से आग्रह है कि वो जल्द ही इसका संज्ञान लें और कालका विधायक की सदस्यता बहाल करें।

Next Story