Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसान आंदोलन में शामिल होने पर पूूर्व विधानसभा प्रत्याशी को मिल रही धमकी

राजेश शर्मा ने पिछला विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी की टिकट पर लड़ा था। अभी हाल में इनेलो से जुड़े हुए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

किसान आंदोलन को लेकर SC ने जताई चिंता, कहा तबलीगी जमात जैसे हो सकते हैं हालात
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

तीन कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर चल रहे आंदोलन में शुरूआत से ही सक्रिय रूप से भाग ले रहे रेवाड़ी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी और इनेलो से जुड़े राजेश शर्मा को आंदोलन में शामिल होने पर अंजाम भुगने की धमकी मिल रही है। धमकी देने वाला अमित यादव नाम का शख्स गंदी गालियों के साथ उन्हें अंजाम भुगने की धमकी दे रहा है। लगातार मिल रही धमकी से परेशान राजेश शर्मा ने सोमवार को मॉडल टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई है। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव बिठवाना निवासी राजेश शर्मा ने पिछला विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी की टिकट पर लड़ा था। अभी हाल में इनेलो से जुड़े हुए हैं। राजेश शर्मा 13 दिसंबर को दिल्ली-जयपुर हाइवे पर कृषि कानूनों के विरोध में शुरू हुए आंदोलन में शामिल रहे हैं। राजेश शर्मा ने पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में बताया कि 27 से 30 जनवरी के बीच किसी अमित यादव नाम के शख्स ने फोन किया और आंदोलन से दूर रहने की सलाह देते हुए धमकी दी। राजेश का आरोप है कि उसके बाद से ही अलग-अलग नंबरों से ना केवल अमित धमकी दे रहा है, बल्कि उसे गंदी-गंदी गालियां भी दे रहा है। पहले तो राजेश ने फोन करने वाले के सभी नंबरों को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया, लेकिन उसके बाद भी बाज नहीं आने पर सोमवार को मॉडल टाउन थाना में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story