Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लाॅकडाउन में अरुणाचल प्रदेश जा रही विदेशी शराब पुलिस ने पकड़ी

लाकडाउन में शराब की तस्करी (Liquor smuggling) चरम पर है। तस्कर हर छोटे-बड़े स्तर पर शराब की सप्लाई कर रहे हैं। राई थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि जीटी रोड पर बहालगढ़ के पास शंकर ढाबे की पार्किंग में एक ट्रक लावारिश हालत में खड़ा है। पुलिस ने ट्रक की जांच की तो उसमें से 48 पेटी शराब रायल प्लेयर व 412 पेटी रायल किंगडम बरामद की गई। पुलिस ने अब ट्रक के नंबर एमपी 09 एचजी 5160 के आधार पर उसके मालिक की तलाश शुरू कर दी है।

लाॅकडाउन में अरुणाचल प्रदेश जा रही विदेशी शराब पुलिस ने पकड़ी
X

हरिभूमि न्यूज : सोनीपत

लाॅकडाउन में शराब की तस्करी चरम पर है। तस्कर हर छोटे-बड़े स्तर पर शराब की सप्लाई कर रहे हैं। राई थाना पुलिस ने जीटी रोड पर ढाबे के बाहर खड़े लावारिश ट्रक से 5520 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की गई है। यह खेप तस्करी कर अरुणाचल प्रदेश में सप्लाई की जा रही थी। यह खेप तस्करी कर अरुणाचल प्रदेश में सप्लाई की जा रही थी। प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ कि जब्त की गई शराब पर चण्डीगढ़ डिस्टलरी व सिरमौर, हिमाचल प्रदेश का मार्का लगा हुआ है। इस अवैध शराब को हिमाचल प्रदेश व चण्डीगढ़ से लाकर अरूणाचल प्रदेश में सप्लाई किया जाना था।

राई थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि जीटी रोड पर बहालगढ़ के पास शंकर ढाबे की पार्किंग में एक ट्रक लावारिश हालत में खड़ा है। इस ट्रक को ढाबे की पार्किंग में शनिवार रात को खड़ा किया था। उसके बाद से ट्रक के मालिक व चालक का कोई पता नहीं है। मध्यप्रदेश के नंबर वाले ट्रक को तिरपाल से ढका हुआ था। सूचना के आधार पर हेड कांस्टेबल अमरजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर भेजी गई।

अमरजीत सिंह ने बताया कि होटल की पार्किंग में खड़े ट्रक के संबंध में होटल का मालिक सुमन कोई ठोस जानकारी नहीं दे सका। उसका कहना था कि दो रात से ट्रक लावारिश हालत में खड़ा है। पुलिस ने ट्रक की जांच की तो उसमें से 48 पेटी शराब रायल प्लेयर व 412 पेटी रायल किंगडम बरामद की गई। पुलिस ने अब ट्रक के नंबर एमपी 09 एचजी 5160 के आधार पर उसके मालिक की तलाश शुरू कर दी है। शराब को सील कर दिया गया है। उसके ब्रांड की गुणवत्ता की जांच के लिए सैंपल भेजा गया है।

लाकडाउन में शराब की तस्करी की तैयारी थी। पुलिस की सख्ती के चलते माफिया ट्रक को ले जाने में नाकाम रहे हैं। हम ट्रक के नंबर के आधार पर और आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर दोषियों की पहचान कर कार्रवाई करेंगे। आरोपितों पर महामारी अधिनियम में कार्रवाई की गई है। - बिजेंद्र सिंह, एसएचओ - थाना राई।

Next Story