Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अवैध रूप से दुकान बनाने पर चेयरमैन सहित पांच गिरफ्तार

टीडीआई इस्पानिया में अवैध रूप से 16 दुकानों का निर्माण करने का आरोप लगा था। टीडीआई इस्पानिया के रेजीडेंट्स ने शिकायत टाउन एवं कंट्री प्लानिंग के निदेशक को भेजी थी।

पागल गैंग का पर्दाफाश, नाबालिग समेत चार गिरफ्तार
X

गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज : सोनीपत

मुरथल थाना में टीडीआई एस्पानिया में मानकों का उल्लंघन कर दुकानों का निर्माण करने पर डीटीपी की तरफ से दर्ज कराए मुकदमे में पुलिस ने चेयरमैन डीएन तनेजा समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बाद में उन्हें जमानत दे दी गई।

टीडीआई इस्पानिया में अवैध रूप से 16 दुकानों का निर्माण करने का आरोप लगा था। टीडीआई इस्पानिया के रेजीडेंट्स ने शिकायत टाउन एवं कंट्री प्लानिंग के निदेशक को भेजी थी। उन्होंने इस अवैध दुकानों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए थे। इसी आदेश पर 12 मार्च 2020 को जिला नगर योजनाकार विभाग की टीम ने सभी 16 अवैध दुकानों को सील कर दिया और दुकानों के बाहर नोटिस चस्पा दिया था।

तत्कालीन डीटीपी की शिकायत पर अवैध निर्माण पर टीडीआई के मालिक डीएन तनेजा, उनके पुत्र कमल तनेजा, भतीजे रविंद्र तनेजा, कंपनी के अन्य अधिकारी वेदप्रकाश, ओपी ढिंगरा व रामानंद शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। निर्माण में लाइसेंस मानकों का पालन नहीं किया गया है। निर्माण कार्य भी पहले किसी अन्य नाम से किया जा रहा और बाद में नाम बदल दिया था। लाइसेंस मानकों का पालन न करने पर उनको कई बार नोटिस दिया गया, लेकिन उन्होंने नोटिस का जबाव नहीं दिया था। पुलिस ने मामले में डीएन तनेजा, कमल तनेजा, रविंद्र तनेजा, वेदप्रकाश, ओमप्रकाश ढिंगरा को गिरफ्तार कर लिया। सभी को पुलिस द्वारा जमानत पर रिहा किया गया है।

Next Story