Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जींद में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते पांच गिरफ्तार

डिटेक्टिव स्टाफ प्रभारी समरजीत ने कोठी पर छापेमारी (Raid)की तो उस दौरान दिल्ली बनाम चेन्नई के बीच क्रिकेट मैच (Cricket match) चला हुआ था। तलाशी लिए जाने पर आरोपितों के कब्जे से लैपटॉप, एलईडी, दस मोबाइल सैट, 12 हजार 700 रुपये की नकदी व रजिस्टर बरामद हुए।

जींद में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते पांच गिरफ्तार
X

हरिभूमि न्यूज. जींद

डिटेक्टिव स्टाफ (Detective staff) ने बीती रात अर्बन एस्टेट में कोठी पर छापेमारी कर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ (Busted) कर पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

डिटेक्टिव स्टाफ को सूचना मिली थी कि अर्बन एस्टेट के ए ब्लॉक में किराए पर ली गई कोठी में आईपीएल क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाया जा रहा है। जिसके आधार पर डिटेक्टिव स्टाफ प्रभारी समरजीत ने कोठी पर छापेमारी की तो उस दौरान दिल्ली बनाम चेन्नई के बीच क्रिकेट मैच चला हुआ था। छापामार टीम ने वहां मौजूद पांच लोगों को काबू कर लिया। तलाशी लिए जाने पर उनके कब्जे से लैपटॉप, एलईडी, दस मोबाइल सैट, 12 हजार 700 रुपये की नकदी व रजिस्टर बरामद हुए। जिसमें कुछ लोगों के कांटेक्ट नंबर लिखे हुए थे।

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए युवकों की पहचान गांव मांडी कलां निवासी विनोद, सोनू, हरी नगर निवासी सुशांत, डिफेंस कालोनी निवासी सूरज, गांव सुडाना निवासी विनित के रूप में हुई। सिविल लाइन थाना पुलिस ने डिटेक्टिव स्टाफ कर्मी की शिकायत पर पांचों लोगों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

रजिस्टर खोलेगा स्टोरियो के राज

छापेमारी के दौरान कोठी से बरामद हुए रजिस्टर में काफी लोगों के नाम तथा मोबाइल नम्बर दर्ज है। बताया जाता है कि मैच के दौरान लोग सट्टा लगाने के लिए सटोरियों से संपर्क साधते थे और सट्टा लगाते थे। क्रिकेट सट्टे का कारोबार करने वाले लोग उनके संपर्क तथा लेखाजोखा रजिस्टर में दर्ज करते थे। बरामद हुए रजिस्टर से पुलिस जांच को आगे बढ़ाएगी। बताया जाता है कि कोठी के सामने अक्सर यहां पर कई-कई गाड़ियां खड़ी रहती थी।

डिटेक्टिव स्टाफ प्रभारी समरजीत ने बताया कि डीआईजी कम एसपी ओपी नरवाल के दिशा निर्देशों पर छापेमारी की गई थी। छापेमारी के दौरान पांच युवक क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते पकड़े गए है। जिनके खिलाफ सिविल लाइन थाना में मामला दर्ज किया गया है।

Next Story