Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पहले सुंघाया नशीला पदार्थ फिर बांधे हाथ-पांव, महिला को अलमारी में बंद कर घर में चोरी

शिकायतकर्ता प्रदीप के अनुसार चोर उसके घर से करीब साठ हजार रुपए नकद, दो तौले सोना व करीब ढाई सौ ग्राम चांदी चुरा ले गए। माैके से फिंगर एक्सपर्ट टीम ने भी साक्ष्य जुटाए।

सांकेतिक फोटो
X
सांकेतिक फोटो

हरिभूमि न्यूज. झज्जर

सोमवार सुबह गांव खेड़ी-खुमार ने बदमाशों ने घर में घुस कर एक महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। बाद में महिला के हाथ-पांव बांधते हुए अलमारी में बंद कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बाद में परिजनों को पता चलने पर सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। फिंगर एक्सपर्ट टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस द्वारा शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है।

खेड़ी खुमार निवासी प्रदीप ने बताया कि सोमवार सुबह वे अपने कार्य के चलते घर से बाहर थे। सुबह करीब साढे़ आठ बजे उसकी पत्नी रितु ने बेटी को स्कूल जाने के लिए तैयार किया। वह जिया को स्कूल वैन में बैठा कर जैसे ही वापिस घर लौटी तो किसी ने उसे पीछे से दबोचते हुए कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। उसके बाद चोरों ने रितु के हाथ-पांव बांधकर घर की अलमारी में बंद कर दिया और लूटपाट की। प्रदीप के अनुसार चोर उसके घर से करीब साठ हजार रुपए नकद, दो तौले सोना व करीब ढाई सौ ग्राम चांदी चुरा ले गए। प्रदीप की मां कैलाशो देवी घर आई तो घर का सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। ऐसे में उसे अनहोनी की आशंका हुई। उसने रितु को तलाशा जब वह नहीं मिली तो उसने उन्हें भी इस घटना की जानकारी दी।

इसी बीच मामले का पता चलने पर बड़ी बहू बीना घर पर पहुंची। जब वे चोरी हुए सामान की जांच कर रही थी तो उन्हें रितु भी अलमारी में बंद मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस व एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी लेते हुए साक्ष्य जुटाए। दुजाना थाना प्रभारी शेर सिंह ने बताया कि उन्हें गांव खेड़ी खुमार में महिला को बंधक बना कर लूट की घटना को अंजाम दिए जाने की सूचना मिली थी। उन्होंने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली। शिकायत के आधार पर कार्यवाई करते हुए मामला दर्ज किया गया है।

Next Story