Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छेड़छाड़ का झूठा केस दर्ज करवा राजीनामा करने के लिए मांगे 11 लाख, मां-बेटी सहित 3 गिरफ्तार

हरमन सिंह ने बताया कि महिला ने उसके खिलाफ मार्च 2020 में छेड़छाड़ का झूठा मामला दर्ज कराया था। इस मामले में वह बेकसूर था।

गिरफ्तार
X

गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र

पिहोवा पुलिस ने छेड़छाड़ के दर्ज मामले में 11 लाख रुपए की मांग के चलते साढ़े 5 लाख रुपए लेने आए आरोपी मां-पुत्री सहित तीन लोगों को अनाजमंडी पिहोवा से रंगे हाथों गिरफ्तार करने में कामयाबी ली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरमन सिंह पुत्र मुखत्यार सिंह निवासी तलहेड़ी ने शिकायत में कहा कि हर्षदीप कौर पुत्री दविन्द्र सिंह निवासी मुलतानी कालोनी पिहोवा ने उसके खिलाफ मार्च 2020 में छेड़छाड़ का झूठा मामला दर्ज कराया था। इस मामले में वह बेकसूर था।

हर्षदीप कौर ने भुगतभोगी के पिता पर दबाव बनाकर राजीनामा करने के नाम पर केस को रफा दफा करने के लिए साढ़े 5 लाख रुपए लिए थे। दबाव बनाने में कमलजीत कौर पत्नी दविन्द्र सिंह व प्रभजोत सिंह निवासी गुमथला गढू आदि तीनों ने साजिश रचकर उसके पिता से पहले केस को रफा दफा करने को लेकर 11 लाख रुपए में सौदा तय किया और एक खाली चैक साइन करवा लिया है। इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस अलर्ट हो गई। मामले से पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग, उपाधीक्षक गुरमेल सिंह को अवगत करवाया गया। इन्हें गिरफ्त में लेने के लिए महिलाकर्मियों सहित टीम का गठन कर अनाजमंडी में दस्तक दे दी थी। जैसे ही तीनों साढ़े 5 लाख रुपये लेने पहुंचे, दोनों महिलाओं सहित तीनों को ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर ली गई राशि को बरामद कर लिया।

Next Story