Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएनजी पाइप लाइन में लगी आग, कई मोटरसाइकिल और ट्रांसफार्मर जले

कुछ ही देर में एक के बाद एक करके मौके पर दस के करीब दमकल की गाडिय़ां पहुंच गई और तीन घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

मरीजों को बचाने जान पर खेल गए, अब खुद आइसोलेशन में, खाना तक नसीब नहीं
X
आग (प्रतीकात्मक फोटो)

फरीदाबाद। थाना सैक्टर-31 क्षेत्र के अन्तर्गत पडऩे वाले डीएलएफ इण्डस्ट्रीयल एरिया में एक कम्पनी के सामने पीएनजी गैस की पाइप लाइन में अर्थमूर्वर से खुदाई के दौरान आग लग गई। आग लगने से कुछ ही देर में आसपास की कम्पनियों में कार्यरत कर्मचारियों में हडक़म्प मच गया। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस व दमकल विभाग को दी। कुछ ही देर में एक के बाद एक करके मौके पर दस के करीब दमकल की गाडिय़ां पहुंच गई जिनमें तीन घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस अग्निकाण्ड में कई मोटरसाइकिलें व एक ट्रांसफार्मर भी चपेट में आ गया।

जानकारी के अनुसार डीएलएफ इण्डस्ट्रीयल एरिया में पीएनजी लाइन से गुजर रही है। पाइप लाइन के समीप अर्थमूर्वर से खुदाई चल रही थी। इसी बीच पीएनजी लाइन टूट गई और इसमें आग लग गई। पाइपलाइन में से बिजली के ट्रांसफार्मर व कई मोटरइकिलों को भी चपेट में ले लिया। कुछ ही देर में दमकल की दस गाडिय़ों ने आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। पाइप लाइन कम्पनी के कर्मचारियों ने सप्लाई बंद कर दी। जिसके बाद आग पूरी तरह शांत हो गई।

Next Story