Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Burning Car : चलती कार में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

लोगों ने चालक से आग लगने का कारण पूछा तो वह सहमा हुआ था और उसे कुछ न बता सका। गनीमत यह रही कि कार चालक समय रहते कार से उतर गया जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

Burning Car : चलती कार में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान
X

आग लगने से जली गाड़ी।

हरिभूमि न्यूज. गन्नौर ( सोनीपत )

बीएसटी कॉलोनी में शुक्रवार को एक मारुति एर्टिगा कार में अचानक आग लग गई। गनिमत रही कि कार से धूंआ उठता देख कार चालक ने कार को तुरंत सड़क किनारे रोका और कार से नीचे उतर गया। जिसके बाद कार में आग पूरी तरह से फैल गई। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना दमकल विभाग को दी। सूचना के बाद दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी।

जानकारी अनुसार गांव सांदल कलां निवासी रोबिन अपनी कार में सवार होकर अपने गांव से बीएसटी अपने जानकार के घर जा रहा था। जब वह कॉलोनी में पहुंचा तो उसे अपनी कार से धूआं उठता दिखा। उसने तुरंत कार को सड़क किनारे रोका और कार से उतर कर दूर चला गया। इसके बाद कर धूं-धूं करके जलने लगी। स्थानीय लोगों ने चालक से आग लगने का कारण पूछा तो वह सहमा हुआ था और उसे कुछ न बता सका। गनीमत यह रही कि कार चालक समय रहते कार से उतर गया जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। आग लगने की वजह से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। आग लगने के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सके हैं।

Next Story