Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिनेत्री मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी के खिलाफ हरियाणा में एफआईआर दर्ज

नेशनल अलायंस फॉर दलित हुमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन की शिकायत पर हांसी सिटी पुलिस ने धारा 153ए, 295ए सहित भादंसं की धारा 3 (1) (आर), 3 (1) (एस), 3 (1) (यू) अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की है।

अभिनेत्री मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी के खिलाफ हरियाणा में एफआईआर दर्ज
X

मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी

हरिभूमि न्यूज : हांसी

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेत्री मुनमुन दत्ता उर्फ बबीताजी के खिलाफ नेशनल अलायंस फॉर दलित हुमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन की शिकायत पर हांसी सिटी पुलिस ने धारा 153ए, 295ए सहित भादंसं की धारा 3 (1) (आर), 3 (1) (एस), 3 (1) (यू) अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की है। मुनमुन दत्ता के खिलाफ दर्ज मामले में यह सारी धाराएं गैर जमानती हैं। लिहाजा मुकदमा दर्ज होने के बाद मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी मुसीबतें बढ़ गई हैं।

गौरतलब रहे कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी ने पिछले दिनों इंस्टाग्राम की एक वल्गर सोसाइटी नाम के चैनल पर एक वीडियो डाली थी जिसमें उसने कहा था कि उन्हें यूट्यूब पर आना है तथा वे अच्छा दिखना चाहती हैं पर उन (अनुसूचित जाति का नाम लेकर) जैसा नहीं दिखना चाहती तथा यह कहकर मुनमुन दत्ता ने अनुसूचित जाति समाज के खिलाफ एक अपमानजनक टिप्पणी कर दी जिसको लेकर नेशनल अलायंस फॉर दलित हुमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने 11 मई को हांसी पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत तथा आरोपी मुनमुन दत्ता की वीडियो वाली सीडी प्रस्तुत की थी जिस पर हांसी पुलिस अधीक्षक निकिता गहलोत ने शहर थाना प्रभारी को एफआइआर दर्ज करने के आदेश दे दिए। जिसके बाद शहर थाना हांसी में मुनमुन दत्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई।

Next Story