Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bollywood में धूम मचाने आ रही फिल्म 'हरियाणा', रोमांस के साथ कॉमेडी का जबरदस्त तड़का

5 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म 'हरियाणा' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है और हरियाणा की संस्कृति को भी पेश करती है। फिल्म का निर्माण राजा के बैनर तले बी राजा और संदीप बसवाना ने किया है।

Bollywood में धूम मचाने आ रही फिल्म हरियाणा, रोमांस के साथ कॉमेडी का जबरदस्त तड़का
X

पंजाबी बोली गायकी और बॉलीवुड में भी पंजाबियत की अपनी धाक है। इसी तर्ज पर अब हरियाणा भी अपने कदम बढ़ा रहा है, या यूं कहें हरियाणवी भी अब अपनी अलग से पहचान बना रही है। छोटे पर्दे पर घरेलू सीरियल की बात हो या फिर बॉलीवुड में भी हरियाणवी अब निर्माता- निर्देशकाें की पसंद बन चुकी है। इसी कड़ी में बॉलीवुड के कलाकार हरियाणवी को अलग पहचान दिलाने का काम कर रहे हैं। इसके लिए फिल्म 'हरियाणा' का निर्माण किया है जोकि रोमांटिक, कॉमेडी और हरियाणा की संस्कृति को दर्शाती है। बृहस्पतिवार को फिल्म की पूरी टीम करनाल के होटल में मेकओवर स्टूडियो बाय तरुण कपूर व दि फिल्मी एंटरटेनमेंट बाय लव चौधरी के साथ मीडिया से रूबरू हुई।

फिल्म में यश टोंक, अश्लेषा सावंत, रॉबी मैरी, मोनिका शर्मा और आकाशमन सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। 5 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म 'हरियाणा' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है और हरियाणा की संस्कृति को भी पेश करती है। फिल्म का निर्माण राजा के बैनर तले बी राजा और संदीप बसवाना ने किया है। बसवाना फिल्मस संदीप बसवाना लेखक, निर्देशक और गीतकार हैं। संयुक्त काजा और जितिंदर डोंगरे ने फिल्म का संपादन किया है। बैकग्राउंड स्कोर गुरु धनोआ और मोहित पाठक ने दिया है। फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर मोहित पाठक भी हैं। और म्यूजिक प्रोडक्शन गुरु धनोआ का है। स्वप्निल जकार क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं, संतोष झा एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं और भानु प्रकाश झा एसोसिएट डायरेक्टर हैं। रेणुका कादियान एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं। विजुअल प्रमोशन सत्य शर्मा, थर्ड आई स्टूडियो मुंबई द्वारा किया गया है।

संदीप बसवाना ने बताया कि फिल्म हरियाणा 3 भाइयों की कहानी है। महिंदर सबसे बड़ा भाई है, दूसरा भाई जाबिर हिसार में पढ़ता है। जुगनू सबसे छोटा है, जिसे ढेर सारा प्यार और लाड़-प्यार मिला है। जब जुगनू को आलिया भट्ट से प्यार हो जाता है, तो फिल्म में एक ट्विस्ट एंड टर्न आता है। जो फिल्म की कहानी की खूबसूरती में चार चांद लगा देता है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के जरिए लोगों का जहां मनोरंजन होगा, वहीं हरियाणा की संस्कृति की भी जानकारी मिलेगी।

और पढ़ें
Next Story