Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी में डीजे पर नाचने को लेकर झगड़ा, गोली मारकर व्यक्ति की हत्या

पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई के बयान पर तीन हमलावारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

शादी में डीजे पर नाचने को लेकर झगड़ा, गोली मारकर व्यक्ति की हत्या
X

मृतक सतपाल का फाइल फोटो।

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

सदर थाना क्षेत्र के गांव भठगांव में शादी समारोह के दौरान डीजे पर नाचते समय हुई कहासुनी के दौरान व्यक्ति को सीने में गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रोहतक पीजीआई में भिजवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतक के चचेरे भाई के बयान पर तीन हमलावारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

गांव भठगांव माल्यान निवासी अजय सिंह ने पुलिस को बताया कि वह गुरुग्राम में टैक्सी चलाता है। उनके गांव के परविंदर सिंह के घर में शादी थी। शादी में वह अपने चचेरे भाई सतपाल के साथ गया था। रात करीब नौ बजे वह समारोह में पहुंचे तो वहां लोगों की भीड़भाड़ थी। इसी बीच सामने से हरीश, सचिन और एक अन्य आ गए। वह हाथ में डोगा बंदूक लिए हुए थे। उसके भाई को देखकर हरीश व सचिन कहने लगे कि सतपाल आ गया। इस पर उन्होंने एक अन्य से बंदूक ले ली। वह उनके पास आए और बंदूक सतपाल के सीने पर तान दी। वह कहने लगे कि उसे पहले हुए झगड़े का मजा चखाते हैं। यह कहकर उन्होंने सतपाल के सीने में गोली मार दी। गोली चलने से शादी समारोह में भगदड़ मच गई। अजय अपने घायल भाई सतपाल को लेकर रोहतक के गांव खेड़ी साध स्थित निजी अस्पताल में पहुंचा। जहां उपचार के दौरान सतपाल की मौत हो गई। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और अजय कुमार के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने रोहतक पीजीआई में शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

झगड़े की रजिंश के चलते दिया वारदात को अंजाम

पुलिस के अनुसार जांच में सामने आया है कि दोनों पक्षों का डीजे पर नाचने के दौरान झगड़ा हुआ है। उसी झगड़े की रंजिश में शराब के नशे में होने के चलते सतपाल को गोली लगी है। हमलावर युवकों के नाम हरीश, सचिन व एक अन्य बताए गए हैं। अभी यह पता नहीं लग सका है कि वह कहां के रहने वाले हैं। इस बारे में शादी वाले घर में पता लगाया जाएगा।

Next Story