Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मास्क नहीं लगाने पर चालान काट रही नप की टीम को पीटा

नप अधिकारियों ने सिटी थाने में शिकायत दे दी है। कर्मचारियों ने कहा है कि अगर मारपीट करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो वे धरना दे देंगे।

हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा न लगाने पर युवकों ने लड़के को जमकर पीटा, पुलिस ने बताई ये वजह
X

हरिभूमि न्यूज : बहादुरगढ़

मास्क न लगाने वालों के चालान करने गई नगर परिषद की टीम के साथ बाजार में मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। मेन बाजार के एक ज्वैलरी शॉप संचालक और उसके कर्मचारियों पर मारपीट व धमकी देने का आरोप है। नप अधिकारियों ने सिटी थाने में शिकायत दे दी है। कर्मचारियों ने कहा है कि अगर मारपीट करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो वे धरना दे देंगे।

सोमवार को नगर परिषद के एलओ नीरज, जेई राजकुमार व कुछ कर्मचारियों की टीम बाजार में मास्क न लगाने वालों के चालान कर रही थी। इस दौरान टीम जेके ज्वैलर्स पर पहुंची। अंदर लोग मास्क नहीं लगाए हुए थे। इस पर टीम ने चालान भरना शुरू कर दिया। दुकान मालिक व कर्मचारियों ने इसका विरोध किया। इसी बात पर विवाद गहरा गया। टीम में शामिल अधिकारियों व कर्मचारियों ने दुकान मालिक, उसके बेेटे व कर्मचारियों पर मारपीट व धमकी देने का आरोप लगाया है।

जेई व अन्य कर्मियों ने बताया कि पहले दुकान मालिक के बेटे ने कर्मचारी पर हाथ उठाया। मैंने बीच बचाव किया तो मुझ पर भी हाथ उठाया। इस मामले में मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वे धरना दे देंगे। इसके अलावा कार्रवाई के दौरान पुलिस बल भी मुहैया कराया जाए, ताकि फिर कभी ऐसा मामला न हो।



Next Story