Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Murder : Hisar में शराब के नशे में हुआ झगड़ा, चाकू से गोदकर कर दी हत्या

हिसार(Hisar) की रामगढ़ बस्ती में रविवार देर रात रात्रि को शराब पीने के दौरान दो व्यक्तियों में आपस में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक ने दूसरे पर चाकू से कई वार कर दिए जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

देवघर में एक ही परिवार में डबल मर्डर, मां-बेटी पर चाकू से हमला कर हत्या
X
फाइल फोटो

हिसार। गांव गंगवा के समीप स्थित रामगढ़ बस्ती में रविवार (Sunday) देर रात्रि शराब के नशे में हुए झगड़े में एक व्यक्ति की चाकू से गोद कर हत्या (Murder) कर दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस (police) ने शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए नागरिक अस्पताल के डेड हाउस में रखा गया है।

जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात रामगढ़ बस्ती निवासी महिपाल तथा विनोद कुमार शराब के नशे में थे। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। बहस इतनी अधिक बढ़ गई कि विनोद कुमार ने महिपाल पर चाकू से कई वार किए, जिसके चलते महिपाल की मौत हो गई। इस घटना के बाद रामगढ़ बस्ती में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में अभी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस का दावा है कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

और पढ़ें
Next Story