Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खरखौदा तहसील परिसर में जमकर चले लात-घूसे, दो गुटों के सात लोग घायल, इस बात पर हुआ था विवाद

पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर करीब 12 लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

खरखौदा तहसील परिसर में जमकर चले लात-घूसे, दो गुटों के सात लोग घायल, इस बात पर हुआ था विवाद
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : खरखौदा ( सोनीपत )

जमीनी विवाद को लेकर खरखौदा तहसील कार्यालय में दो पक्षों में कहासुनी के बाद जमकर लात-घूसे चले। जिसमें दोनों पक्षों के 7 व्यक्ति घायल हो गए। जिन्हें खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया। जहां से रेफर किया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर करीब 12 लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। इस झगड़े में सिसाना गांव वासी हरबीर, रामफल, संजय, आनंद व दूसरे पक्ष से बलराज, हरीश, अंकित को चोटें लगी है।

एक पक्ष के घायल अंकित दहिया ने अपनी शिकायत में कहा कि वह पीआरआरसी केंद्र में सिपाही के पद पर कार्यरत है। उसके परिवार में जमीनी विवाद चला हुआ है, जिसमें दूसरे पक्ष के हरबीर, संजय, आनंद, सुमित, काला, काले की पत्नी, रामफल की पत्नी ने तहसील खरखौदा में जब वह प्रवेश कर रहा था तो उस पर धारदार हथियारो के साथ उस पर हमला कर दिया। जो उसकी हत्या करने की कोशिश में थे। इससे पहले भी जब वह व उसका पिता ड्यूटी से गांव आते जाते हैं तो उन पर हमले की कोशिश की जाती है। दूसरे पक्ष के घायल हरबीर का कहना है कि वह खेती बाड़ी का काम करता है, खेती बाड़ी को लेकर उसके चाचा के साथ जमीनी विवाद चला हुआ है। वह काम के सिलसिले में अपने चाचा संजय, आनंद व रामफल के साथ तहसील खरखौदा में आया हुआ था।

रीडर साहब ने उनको जमीनी विवाद में अगली तारिख लगा दी थी। जैसे ही वे बाहर निकले तो राजेंद्र ने गाली गलोच शुरू कर दी है। हरीश ने उसे पीछे से पकड़ लिया। अंकित ने लकड़ी मारकर सिर फोड़ दिया। अमित ने लात घूसे मारे। जब वह डर कर तहसील कार्यालय में घूस गया तो वहां पर सभी लोगों ने उसके साथ मारपीट की। जो उसके चाचा आनंद, संजय, रामफल ने बीच बचाव की कोशिश की तो प्रताप, बलराज, समेर, अजीत ने मिलकर उनके साथ मार पिटाई शुरू कर दी व जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी जसपाल सिंह का कहना है कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

और पढ़ें
Next Story