Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत : पंखा बनाने की फैक्ट्री में लगी भयानक आग, दो श्रमिकों की मौत

बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। । फिलहाल पुलिस ने मामले जांच शुरू कर दी है।

सोनीपत : पंखा बनाने की फैक्ट्री में लगी भयानक आग, दो श्रमिकों की मौत
X

सोनीपत के कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में बुधवार देर रात पंखा बनाने की फैक्ट्री में भयानक आग लग गई जिसमें दो श्रमिकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से फैक्ट्री में आग लगी थी। जिसके बाद लाखों का सामान तो जलकर राख हो गया। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और रात भर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

बता दें कि बीती देर रात एक पंखा बनाने की फैक्ट्री में भयानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट से आग लगी लगी है। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि सोनीपत ही नहीं कई जिलों से फायर विभाग की गाड़ियों को बुलाया गया। जिसके बाद रात भर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। फिलहाल पुलिस ने मामले जांच शुरू कर दी है।

फायर विभाग के अधिकारी ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि फैक्ट्री में आग लगी है और उसके बाद तुरंत गाड़ियों को भेज दिया गया था सोनीपत के अलावा पानीपत की गाड़ियों को बुलाया गया । वहीं आग से 2 लोगों की मौत हुई है। उसके बाद रात भर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। वहीं फायर एनओसी है या नहीं इसकी जांच की जाएगी।श्रमिकों ने फैक्ट्री के अधिकारियों पर अधिक गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि वह कोई भी सहायता नहीं कर रहे हैं और मृतकों को कहां रखा है।

मामले में जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि देर रात कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में पंखे बनाने की फैक्ट्री में आग लग गई। फैक्ट्री में आग लगने से दो श्रमिकों की मौत हुई है। दोनों की पहचान हो गई है। एक जितेंद्र है और दूसरा कमलेश है परिजनों कि शिकायत के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story