Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सहपाठियों से तंग आकर 12वीं की छात्रा ने जहर निगलकर दी जान

परिजनाें के बयान पर सिटी थाना पुलिस ने तीन सहपाठियों पर केस दर्ज कर लिया है। तीन आरोपितों में एक छात्रा भी शामिल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

शादी के 30 साल बाद भी नहीं हुई संतान अब जहर खाकर दी जान
X

आत्महत्या

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

सहपाठियों द्वारा परेशान किए जाने से आहत एक नाबालिग छात्रा ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। परिजनाें के बयान पर सिटी थाना पुलिस ने तीन सहपाठियों पर केस दर्ज कर लिया है। तीन आरोपितों में एक छात्रा भी शामिल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दरअसल, लाइनपार इलाके की निवासी करीब 17 वर्षीय लड़की 12वीं कक्षा की छात्रा थी। बुधवार को वह रेलवे रोड स्थित एक इंस्टीट्यूट में पढ़ने आई थी। लड़की ने रेलवे रोड पर ही किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। जब युवती का भाई उसे लेने आया तो वह उल्टियां कर रही थी। इसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां जांच के दौरान लड़की को मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलते ही थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई शुरू की। नागरिक अस्पताल में शव को रखवा दिया दिया गया। मामले में नया मोड़ जब आया जब परिजनों ने लड़की की मौत के लिए सह पाठियों को जिम्मेदार ठहराया।

परिजनों का आरोप है कि बेटी के तीन सठपाठी उसे कई दिन से परेशान कर रहे थे, जिस कारण वह बहुत परेशान थी। इसी वजह से शायद यह कदम उठा लिया। उधर, सिटी थाना पुलिस ने वीरवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनांे को सौंप दिया गया। तीन सहपाठियों पर आरोप है। इनमें एक युवती है। ये किस तरह से और किन वजह से छात्रा को परेशान कर रहे थे, ये अभी सवाल बने हुए हैं। सिटी थाना प्रभारी विजय कुमार ने कहा कि फिलहाल शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपितांे को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।

Next Story