Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जींद में हादसा : बंदरों के डर से सड़क पर भागी दो वर्षीय बच्ची, स्कूल बस की चपेट में आने से मौत

मृतक बच्ची रिद्धि के पिता हसनपुर निवासी जितेंद्र ने बताया कि शनिवार को उसकी बच्ची बच्चों के साथ सड़क के साथ खेल रही थी कि अचानक बंदर के डर से निजी स्कूल बस की चपेट में आ गई।

Three children died during tragic accident in Gaya bihar crime news
X

बच्ची की मौत

हरिभूमि न्यूज. अलेवा ( जींद )

गांव हसनपुर में शनिवार को निजी स्कूल बस की चपेट में आने से दो वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर बच्ची के शव को कब्जे में लेकर जींद के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक बच्ची रिद्धि के पिता हसनपुर निवासी जितेंद्र ने बताया कि शनिवार को उसकी दो वर्षीय बच्ची छोटे बच्चों के साथ सड़क के साथ खेल रही थी कि अचानक बंदर के डर से एक निजी स्कूल बस की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्ची के शव को कब्जे में लेकर जींद के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपकर मृतक बच्ची के पिता हसनपुर निवासी जितेंद्र के बयान पर इत्तफाकिया कार्रवाई की है। जांचकर्ता विजयपाल ने बताया कि शनिवार को हसनपुर गांव में दो वर्षीय बच्ची के एक निजी स्कूल की बस की चपेट में आने से हुई मौत के मामले में मृतक बच्ची रिद्धि के पिता जितेंद्र के ब्यान पर इत्तफाकिया कार्रवाई की है।

Next Story