Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हत्या के प्रयास के आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम से पिता-पुत्र ने की हाथापाई, गिरफ्तार

हरियाणा राज्य के सोनीपत जिले के गांव खेवड़ा में जानलेवा हमला करने के आरोपित को पकडऩे गई पुलिस टीम के साथ अभद्रता व मारपीट करने और आरोपित को भगाने में मदद करने के मामले में पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या के प्रयास के आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम से पिता-पुत्र ने की हाथापाई, गिरफ्तार
X
आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा राज्य के सोनीपत जिले के गांव खेवड़ा में जानलेवा हमला करने के आरोपित को पकडऩे गई पुलिस टीम के साथ अभद्रता व मारपीट करने और आरोपित को भगाने में मदद करने के मामले में पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को अदालत में पेश किया जहां उन्हें फरीदाबाद जेल भेज दिया गया।

एसआई देवेंद्र ने राई थाना पुलिस को बताया था कि वह हत्या के प्रयास के मामले में आरोपित गांव खेवड़ा निवासी राजपाल को गिरफ्तार करने के लिए उसके गांव में गए थे। उसके साथ एसपीओ सुरेंद्र भी था। जब वह राजपाल के घर पर पहुंचे तो आरोपित वहीं था। उसके साथ उसका भाई सतपाल व पिता जगदीश भी घर पर थे।

जब वह उसे गिरफ्तार करने लगे तो तीनों ने उनके साथ गाली-गलौच करना शुरू कर दिया था। जब एसपीओ ने राजपाल को पकडऩा चाहा तो उसने डंडे से एसपीओ पर वार कर दिया था। बाद में राजपाल एसपीओ को धक्का देकर फरार हो गया था। सतपाल व उसके पिता जगदीश ने उसे भागने में मदद की और पुलिस की ड्यूटी में बाधा पहुंचाई थी।

राई थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। राजपाल अपने गांव के ऑटो चालक कप्तान पर हमला करने के मामले में आरोपित है। मामले में एएसआई कुलदीप सिंह की टीम ने आरोपित सतपाल और जगदीश को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें अदालत के निर्देश पर फरीदाबाद जेल भेज दिया गया।

एसआई व एसपीओ से अभद्रता करने के साथ ही एसपीओ पर डंडे से हमला करने व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोपित पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को अदालत में पेश कर अदालत के आदेश पर फरीदाबाद जेल में भेज दिया है।


Next Story