Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोबाइल चलानेे पर पिता ने डांटा तो छात्र ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

देर रात तक देवेंद्र घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। वीरवार को गांव ढींढार के पास से उसका शव मिला।

मूर्ति विसर्जन के दौरान दो सगे भाइयों सहित तीन किशोर यमुना में डूबे, एक का शव मिला
X
डूबने से मौत

पानीपत। पानीपत की कुटानी रोड क्षेत्र स्थित चावला कालोनी निवासी पूरण सिंह के पुत्र देवेंद्र ने नहर में कूद कर आत्महत्या कर ली। थाना किला पुलिस की जांच के अनुसार देवेंद्र, आईबी कॉलेज में कला में स्तानक के दूसरे वर्ष का विद्यार्थी था।

12 फरवरी को देवेंद्र अपना फोन चला रहा था, बहन ने फोन मांगा तो देवेंद्र ने देने से इंकार कर दिया, इसी बात को लेकर बहन व भाई के बीच कहासुनी हो गई। घर में शोरगुल होता देख पूरण ने देवेंद्र को डांट दिया। पिता की डांट से दुखी देवेंद्र घर से बिना स्वेटर व चप्पल पहने निकल गया। वहीं जब देर रात तक देवेंद्र घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने थाना किला पुलिस से भी देवेंद्र के लापता होने की शिकायत दी। पुलिस ने भी देवेंद्र की तलाश की, पर उसका कोई सुराग नहीं लगा। इधर, वीरवार को गांव ढींढार के पास से एक युवक का शव मिला, पुलिस ने शव को पानीपत के सिविल अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया। वहीं पूरण सिंह अपने रिश्तेदारों के साथ युवक का शव देखने आया, लेकिन शव फूल जाने के चलते पिता अपने बेटे का शव नहीं पहचान पाया। इधर, शुक्रवार को मां शकुंतला ने बेटे देवेंद्र के शव की शिनाख्त की। इधर, थाना किला पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद देवेंद्र के शव को परिजनों को सौंप दिया। माना जा रहा है कि देवेंद्र, पिता की डांट से नाराज होकर दिल्ली पेरलल नहर में कूद गया और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। वहीं थाना किला पुलिस ने आईपीसी की धारा 174 की कार्यवाही कर देवेंद्र की मौत के मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story