Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिश्ते तार-तार : आठ साल से नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करता रहा पिता, गर्भवती होने पर खिलाता रहा दवा

बच्ची के साथ पिता ने मारपीट की तो वह थाने पहुंच गई और पुलिस के सामने पिता का काला चिट्ठा खोल दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

रिश्ते तार-तार : आठ साल से नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करता रहा पिता, गर्भवती होने पर खिलाता रहा दवा
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

बावल थाना क्षेत्र के एक ईंट भट्ठा पर काम करने वाली नाबालिग के साथ उसके ही कलयुगी पिता ने ना केवल दुष्कर्म किया, बल्कि गर्भवती होने पर दवा खिलाकर उसका गर्भपात भी करा दिया। देर शाम बच्ची के साथ पिता ने मारपीट की तो वह थाने पहुंच गई और पुलिस के सामने पिता का काला चिट्ठा खोल दिया। पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में उत्तर प्रदेश निवासी एक नाबालिग ने कहा कि वह अपने पिता के साथ बावल क्षेत्र के एक गांव स्थित ईंट-भट्ठा पर रहती है। करीब आठ साल पहले उसकी मां की मौत हो गई थी। उस समय वह करीब नौ वर्ष की थी। मां की मौत के करीब एक माह बाद उसके पिता ने दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित पिता उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। करीब दो साल पहले वह गर्भवती हो गई थी। गर्भवती होने के पर उसके पिता ने कोई दवा खिला दी जिस कारण उसका गर्भपात हो गया था। शुक्रवार को नाबालिग अपने भाइयों के साथ झुग्गी के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान उसके पिता ने अंदर बुलाया तथा साथ सोने के लिए कहा। परंतु वह बाहर आ गई। बाहर आने के बाद पिता ने नाबालिग के साथ मारपीट शुरू कर दी। डर के कारण नाबालिग वहां से भागकर बावल थाना में पहुंच गई तथा पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराने के बाद आरोपित के खिलाफ मारपीट, गर्भपात कराने व पोकसो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story