Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फतेहाबाद : भारी मात्रा में नशे की गोलियों सहित दो युवकों को किया गिरफ्तार

पकड़े गए युवकों ने अपने नाम मेजर सिंह व संदीप कुमार निवासी सिधानी के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ थाना जाखल में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर माननीय अदालत में पेश किया।

फतेहाबाद : भारी मात्रा में नशे की गोलियों सहित दो युवकों को किया गिरफ्तार
X

फतेहाबाद के जाखल में नशीली दवाओं सहित पकड़े गए युवकों को अदालत में पेश करने ले जाते पुलिस कर्मचारी।

फतेहाबाद : मेडिकल नशे की तस्करी करने वालों की धरपकड़ करते हुए सीआईए टोहाना पुलिस ने हजारों नशीली गोलियों सहित दो युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए युवकों ने अपने नाम मेजर सिंह व संदीप कुमार निवासी सिधानी के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ थाना जाखल में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर माननीय अदालत में पेश किया जहां से असली सप्लायर बारे पूछताछ को लेकर इन्हें पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

डीएसपी टोहाना बिरम सिंह ने बताया कि सीआईए पुलिस टोहाना की टीम एएसआई रोहताश कुमार के नेतृत्व में गश्त के दौरान गांव चादंपुरा से सिधानी रोड पर पहुंची तो गांव सिधानी की तरफ से मोटरसाइकिल पर आ रहे दो युवकों को पुलिस ने चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया। सामने पुलिस टीम के देखकर बाइक सवार युवक घबरा गए और वापस मोड़ने लगे। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मोटरसाइकिल को रुकवाकर दोनों युवकों को काबू कर लिया और इनसे पूछताछ की। पुलिस ने पाया कि मोटरसाइकिल पर कोई नंबर प्लेट नहीं थी।

डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने दोनों युवकों के बीच रखे एक बैग की तलाशी ली तो उसमें से 9990 नशीली गोलियां बरामद हुई। डीएसपी ने बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ पहले कोई पुलिस केस दर्ज नहीं है। रिमांड अवधि दौरान नशा तस्करी के नेटवर्क में जुड़े अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी। जिला पुलिस इस वर्ष भी कई बड़े तस्करों को भारी मात्रा में नशे सहित गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने का काम कर रहे है।


और पढ़ें
Next Story