Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिरसा में भाजपा के पुतला फूंकने के कार्यक्रम का किसानों ने किया विरोध

रोष प्रदर्शन की भनक किसानों को लगी और इस दौरान किसान भी हुड्डा चौक पहुंचे और भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध करना शुरू कर दिया। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। किसानों को रोकने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

सिरसा में भाजपा के पुतला फूंकने के कार्यक्रम का किसानों ने किया विरोध
X

सिरसा : विरोध करने  हुड्डा चौक पहुंचे किसान। 

सिरसा : भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब के मलोट में भाजपा विधायक के साथ की गई मारपीट के विरोध में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला फूंका और राष्ट्रपति से पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। भाजपा कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष आदित्य चौटाला के नेतृत्व में बरनाला रोड स्थित हुड्डा चौक पर पहुंचे और पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए पुतला फूंका। भाजपा ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा।

वहीं भाजपा द्वारा रोष प्रदर्शन की भनक किसानों को लगी और इस दौरान किसान भी हुड्डा चौक पहुंचे और भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध करना शुरू कर दिया। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। किसानों को रोकने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। किसानों व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच किसी प्रकार का टकराव न हो , इसके लिए एसडीएम जयवीर यादव व डीएसपी आर्यन चौधरी भारी पुलिस बल के साथ तैनात रहे।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष आदित्य चौटाला ने कहा कि पंजाब में भाजपा विधायक के साथ हुई मारपीट की घटना निंदनीय है और कैप्टन अमरिंदर सरकार पूरी तरह से अपने विधायकों को सुरक्षा देने में नाकाम रहे है। उन्होंने पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग करते हुए राष्ट्रपति शासन लागू किये जाने की मांग की। किसानों द्वारा विरोध किये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये विरोध करने वाले किसान नहीं बल्कि राजनीतिक पार्टियों के एजेंट है। उन्होंने बताया कि किसान आंदोलन अब पूरी तरह से राजनीतिक आंदोलन बन चुका है। उन्होंने कहा कि इस तरह से विरोध करना यह लोकतंत्र के लिए घातक है।

Next Story