Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसान की खेत में गोली मार कर हत्या, धान की पनीरी लाने गया था

घटना को अंजाम देकर कार सवार लोग फरार हो गए। आसपास किसानों ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही एएसपी नितिश अग्रवाल मौके पर पहुंच गए और फोरेंसिक टीम की सहायता से मौके से सबूतों को जुटाया।

किसान की खेत में गोली मार कर हत्या, धान की पनीरी लाने गया था
X

खेत में मृत पड़ा किसान।

हरिभूमि न्यूज. जींद

गांव हाडवा खेतों में धान की पनीरी लाने गए किसान (Farmer) की वीरवार को सुबह अज्ञात लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर एएसपी नितिश अग्रवाल फोरेंसिक टीम (Forensics Team) के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। फिलहाल पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है।

गांव हाडवा निवासी सतप्रकाश (52) वीरवार सुबह गांव बागडू की तरफ खेत में धान की पनीरी लाने गया हुआ था। जब वह पनीरी को उखाड़ कर बाइक पर रख दूसरे खेत में जाने की तैयारी कर रहा था तो उसी दौरान कार सवार लोगों ने सतप्रकाश पर फायरिंग कर दी। जिसमें सतप्रकाश को दो-तीन गोलियां लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर कार सवार लोग फरार हो गए। आसपास किसानों ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही एएसपी नितिश अग्रवाल मौके पर पहुंच गए और फोरेंसिक टीम की सहायता से मौके से सबूतों को जुटाया। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया कि सतप्रकाश की हत्या किसने की और इसके पीछे क्या वजह रही।

Next Story