Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसान नेता राकेश टिकैत बोले : हमें आटा नहीं तिरंगा दो दान में

इस मौके पर उन्होंने कहा कि हम जनता से अपील करते हैं कि हमें आटा नहीं तिरंगा दान में दो क्योंकि 26 जनवरी को हमें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत पड़ने वाली है।

किसान नेता राकेश टिकैत बोले : हमें आटा नहीं तिरंगा दो दान में
X

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत। केंद्र सरकार द्वारा पारित ने कृषि कानूनों के विरोध में लगातार किसानों का प्रदर्शन जारी है और किसानों ने 26 जनवरी को आह्वान किया है कि किसान 26 जनवरी की परेड में ट्रैक्टर लेकर पहुंचेंगे।

उससे पहले सभी किसान नेता देशभर में दौरे कर रहे हैं और आज सोनीपत पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत ने छोटूराम धर्मशाला में एक जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हम जनता से अपील करते हैं कि हमें आटा नहीं तिरंगा दान में दो क्योंकि 26 जनवरी को हमें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत पड़ने वाली है।

शनिवार को सोनीपत छोटूराम धर्मशाला में सर छोटूराम की पुण्यतिथि पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें किसान नेता राकेश टिकैत पहुंचे और राकेश टिकैत ने सबसे पहले छोटूराम की प्रतिमा पर फूल अर्पित किए।

राकेश टिकैत ने कहा कि 26 जनवरी को पूरे देश का जवान और किसान दिल्ली में 26 जनवरी की परेड में शामिल होगा और उसके लिए हमें इन 15 दिनों में तैयारियां करनी है मैं सभी से अपील करना चाहता हूं कि तिरंगा झंडा खरीद कर रखें क्योंकि 26 जनवरी को इसकी हमें सबसे ज्यादा जरूरत होगी।

उस पर सरकार ना तो गोलियां चलाई और ना ही वाटर कैनन का प्रयोग होगा अगर सरकार डंडे चलाएगी तो हम राष्ट्रगान गाएंगे। उन्होंने कहा कि हमें गांव-गांव जाकर किसानों को इकट्ठा करना होगा और 26 जनवरी की तैयारियां करनी होगी।



Next Story