Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कीटनाशक के डिब्बे में पानी पीने से किसान की मौत

गांव किलाजफरगढ़ निवासी मुकेश (48) खेत में गया हुआ था। रास्ते में प्यास लगने पर उसने टयूबवैल पर रखे कीटनाशक के डिब्बे से पानी पी लिया।

कीटनाशक के डिब्बे में पानी पीने से किसान की मौत
X

सामान्य अस्पताल में मृतक के परिजनों से बातचीत करते पुलिस कर्मी।

हरिभूमि न्यूज. जींद

गांव किलाजफरगढ़ खेत में रखे कीटनाशक के डिब्बे से पानी पीने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। गांव किलाजफरगढ़ निवासी मुकेश (48) बीती देर शाम खेत में गया हुआ था। रास्ते में प्यास लगने पर वह नजदीकी टयूबवैल पर चला गया। जहां पर उसने वहां रखे कीटनाशक के डिब्बे से पानी पी लिया। जिसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई।

परिजनों द्वारा उसे निजी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के बेटे अमित ने बताया कि उसका पिता हर रोज की भांति खेत में गया हुआ था। प्यास लगने पर पड़ोसी के टयूबवैल पर चला गया। जहां पर उसने कीटनाशक के डिब्बे में पानी पी लिया। जिसके चलते उसके पिता की मौत हो गई। जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के शव का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि मृतक ने गलती से कीटनाशक के डिब्बे में पानी पी लिया था। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Next Story