Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मशहूर कलाकार गजेंद्र फोगाट ने संभाला कार्यभार, जानें क्या कहा

कार्यभार संभालने के बाद उन्होंने प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा प्रचार करने तथा खेल कला व हरियाणवी संस्कृति को बढ़ावा देने के इरादे जाहिर किए।

मशहूर कलाकार गजेंद्र फोगाट ने संभाला कार्यभार, जानें क्या कहा
X

ओएसडी गजेंद्र फोगाट 

हरियाणा के मशहूर कलाकार एवं राज्य सरकार के विशेष प्रचार प्रकोष्ठ के नवनियुक्त ओएसडी गजेंद्र फोगाट ने अपना पदभार ग्रहण कर लिया हैं। फोगाट ने हरियाणा सरकार द्वारा नई जिम्मेदारी देने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार प्रकट किया। कार्यभार संभालने के बाद उन्होंने प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा प्रचार करने तथा खेल कला व हरियाणवी संस्कृति को बढ़ावा देने के इरादे जाहिर किए।

गजेंद्र फोगाट ने कहा कि जो महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उन्हें दी हैं वे उसे पूरी निष्ठा एवं लगन के साथ निभाएंगे। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता रहेगी कि प्रदेश की नई-नई जनकल्याणकारी योजनाओं को सोशल प्लेटफॉर्मों पर जन संदेश के रूप में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएंगे ताकि प्रदेशवासी उन योजनाओं से लाभान्वित हो। फोगाट ने कहा कि वे शुरू से ही अपने गीतों के जरिये समाजिक संदेश देने का कार्य करते हुए आ रहे है। उन्होंने कहा कि इसके साथ-साथ हरियाणा की खेल कला व हरियाणवी संस्कृति को बढ़ावा दिया जाएगा और हरियाणवी कलाकारों, खिलाड़ियों की मदद करने के लिए वे हमेशा तत्पर रहकर अपना विशेष योगदान देंगे।

गजेंद्र फोगाट ने कहा कि हरियाण सरकार भी प्रदेश के कलाकारों की मदद के लिए आगे रहती है। कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी के दौरान सरकार ने प्रदेश के कलाकारों को सहायता राशि प्रदान की जो कि सराहनीय है। उन्होंने कहा कि खेल कला हेतू वे आगामी हरियाणा में होने वाले चौथे खेलो इंडिया यूथ गेम में प्रदेश के युवा खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करने का कार्य करेंगे।

Next Story