Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेप का झूठा आरोप लगा पांच लाख रुपये मांग रही थी युवती, Flipkart कर्मचारी ने जहर खाकर दी जान

मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि राजस्थान अलवर निवासी एक युवती ने रोझका निवासी विपिन के साथ मिलकर 15 अक्टूबर को उसके बेटे योगेश के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में बलात्कार का झूठा केस दर्ज करवाने के बाद समझौते के लिए पांच लाख रुपए देने का दबाव बना रहे थे।

man poisoned and killed accused of murder on in laws wife and brother in law arrested patna Crime news in hindi
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : रेवाड़ी

युवती द्वारा दुष्कर्म का केस दर्ज करवाने से आहत फ्लिपकार्ट कर्मी गांव जोनावास निवासी 23 वर्षीय युवक ने बीती रात जहर खाकर जान दे दी। सूचना मिलने के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद मृतक के पिता की शिकायत पर युवती सहित चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल किसी आरोपित की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि राजस्थान अलवर निवासी एक युवती ने रोझका निवासी विपिन के साथ मिलकर 15 अक्टूबर को उसके बेटे योगेश के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में बलात्कार का झूठा केस दर्ज करवाने के बाद समझौते के लिए पांच लाख रुपए देने का दबाव बना रहे थे। जिसके लिए युवती व एक महिला विपिन तथा ओमप्रकाश पांच लाख रुपए देने का दबाव बनाते हुए राशि नहीं देने पर पीड़ित युवती को उसके घर छोड़ने की धमकी दे रहे थे। जिस कारण उसका बेटा मानसिक रूप से तैनाव में रहता था तथा 22 नवंबर की शाम अपने घर पर ही जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर युवती के साथ महिला राजेश, दीपक व ओमप्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story