Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर के बाद धमकी देने वाला नकली एसएचओ भी गिरफ्तार, पढें पूरा मामला

अनिल दहिया लड़की वालों पर अपने आप को सीबीआई इंस्पेक्टर बतला कर दबाव बना रहा था कि अपनी लड़की को गोहाना भेज दो अन्यथा लड़की को जबरदस्ती गांव से उठाकर ले जाएंगे।

फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर के बाद धमकी देने वाला नकली एसएचओ भी गिरफ्तार, पढें पूरा मामला
X

 पुलिस टीम के साथ आरोपित अमन।

हरिभूमि न्यूज. सफीदों

सफीदों सदर पुलिस ने नकली सीबीआई इंस्पेक्टर के बाद अब उसके साथी नकली एसएचओ को भी काबू कर लिया है। नकली सीबीआई इंस्पेक्टर बन कर सफीदों पुलिस को धौंस दिखाने वाले अनिल दहिया से पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके जिस साथी अमन ने लड़की के परिवार को एसएचओ गोहाना बन कर धमकी दी थी वह भी नकली है और उसी से उसने यह नाजायज हथियार खरीदा था। उसके बाद पुलिस ने अमन के यहां दबिश देकर उसे हिरासत में लेकर सफीदों ले आई।

गौरतलब है कि उपमंडल सफीदों के गांव हाट की एक लड़की का अपने सुसराल वालाें से तनाजा चल रहा था और वह अपने पीहर में आकर रह रही थी। अनिल दहिया लड़की वालों पर अपने आप को सीबीआई इंस्पेक्टर बतला कर दबाव बना रहा था कि अपनी लड़की को गोहाना भेज दो अन्यथा लड़की को जबरदस्ती गांव से उठाकर ले जाएंगे। उसके बाद अमन ने लड़की के पिता के पास अपने आप को एसएचओ गोहाना बतला कर फोन किया तथा कहा कि गोहाना थाना आ जाओं अन्यथा गांव से उठाकर ले जाउंगा। जिस पर लड़की वालों ने कहा कि थाना सदर सफीदों में आ जाओ वहीं बैठकर बातचीत करेंगे। वह धमकी देने वाला अनिल दहिया सफीदों सदर थाने में आया और अपने आप को सीबीआई इंस्पेक्टर अनिल दहिया बताया और उसके पास पिस्तौल भी था।

पुलिस ने जब लड़की वाले मामले में दोनों पक्षों को बुलाकर पूछताछ शुरू की तो अनिल दहिया ने रौब झाड़ते हुए खुद को सीबीआई इंस्पेक्टर बताया। पुलिस को शक हुआ तो उसने अनिल दहिया की पिस्तौल व आई कार्ड चेक किया तो दोनों नकली पाए गए। पुलिस ने नकली पिस्तौल व फर्जी आईकार्ड के साथ आरोपी अनिल दहिया को काबू करके उससे पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि उसके साथ गोहाना का अमन भी शामिल है और उसी ने फर्जी एसएचओ गोहाना बन कर लड़की वालों को फोन किया था और उसी से उसने नाजायज हथियार लिया था। इसी पूछताछ के आधार पर पुलिस ने गोहाना के अमन को काबू किया।

जांच अधिकारी मलकीत सिंह ने बताया कि पहले पुलिस ने फर्जी हथियार व आई कार्ड के साथ सीबीआई इंस्पेक्टर बताने वाले अनिल दहिया को पकड़ा था और अब उसके साथी फर्जी एसएचओ गोहाना निवासी अमन को काबू कर लिया है। अमन से पूछताछ जारी है। पूछताछ में अमन ने बताया कि वह अनिल दहिया के कहने पर कार्य करता है और अनिल दहिया ने उससे यह नाजायज हथियार लिया था।

Next Story