Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा में गुटबाजी : स्थापना दिवस पर भी नहीं मिले नेताओं के मन, सबने अलग झंडा फहराया

डॉ. बनवारी ने हरको बैंक चेयरमैन डॉ. अरविंद के साथ पार्टी कार्यालय में तो खोला ने धारूहेड़ा में फराहाया झंडा, राव इंद्रजीत समर्थकों में नहीं दिखा स्थापना दिवस का उत्साह, अरविंद शर्मा समर्थकों ने भी पकड़ी अलग राह।

भाजपा में गुटबाजी : स्थापना दिवस पर भी नहीं मिले नेताओं के मन, सबने अलग झंडा फहराया
X

स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यालय में झंडा फराहाते मंत्री डॉ. बनवारी लाल व अन्य।

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह जैसे दो दिग्गजों की एंट्री के बाद अलग-अलग धड़ों में बंटी भाजपा 2019 के विधानसभा चुनाव में रेवाड़ी सीट गंवानी के बाद भी सीख लेने को तैयार नहीं है। संगठन से कार्यक्रमों के आयोजनों तक पार्टी में धड़बाजी की स्पष्ट झलकती है। विधानसभा के बाद रेवाड़ी में डिप्टी चेयरमैन चुनाव में किरकिरी झेल चुकी जिला भाजपा में मंगलवार को भाजपा के स्थापना दिवस पर भी गुटबाजी स्पष्ट रूप से देखने को मिली।

पार्टी का जिला कार्यालय होने के बावजूद पार्टी नेताओं ने अलग-अलग स्थानों पर ध्वजारोहण कर अपनी ताकत दिखाने का प्रयास किया। सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने हरको बैंक चेयरमैन डॉ. अरविंद यादव व नप चेयरपर्सन पूनम यादव इत्यादि के साथ पार्टी के जिला कार्यालय पर ध्वजारोहण किया। जबकि भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सतीश खोला ने धारूहेड़ा व भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष योगेंद्र पालीवाल के बेटे एवं युवा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हिमांशु पालीवाल ने अपने कार्यालय में झंडा फराहकर पार्टी का स्थापना दिवस मनाया। जबकि विधायक लक्ष्मण सिंह के समर्थकों ने उनकी (पश्चिमी बंगाल चुनाव में ड्यूटी के कारण) गैरमौजूदगी में कोसली स्थित विधायक के कैंप कार्यालय में ध्वजारोहण किया। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के आवास रामपुरा हाउस या उनके साथ पार्टी में आए समर्थकों की तरफ से स्थापना दिवस पर कार्यक्रम आयोजित करनी की कोई जानकारी ही नहीं मिली, जबकि रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा के राजनीतिक सलाहकार राज पारिक ने नाहड़ में ध्वजारोहण कर अलग राह पकड़ी। राव इंद्रजीत सिंह समर्थक मानी जानी वाले नप चेयरपर्सन पूनम यादव ने सेक्टर-4 स्थित अपने आवास पर झंडा फराहाकर पार्टी का स्थापना दिवस जरूर मनाया।







Next Story