Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महंगी पड़ी सेल्फी, मोबाइल समेत नहर में गिरा युवक

सुखपुरा निवासी 25 वर्षीय तलवीर अपने पांच दोस्तों के साथ टैंपू में जेएलएन नहर पर गया था। युवक पटरी पर खड़ा होकर मोबाइल से सेल्फी ले रहा था। पैर फिसलने से वह नहर में गहरे पानी में जा गिरा।

महंगी पड़ी सेल्फी, मोबाइल समेत नहर में गिरा युवक
X

नहर में सर्च अभियान चलाते हुए पुलिसकर्मी।

हरिभूमि न्यूज : रोहतक

लाढ़ौत किलोई के बीच जेएलएन नहर पर एक युवक को सेल्फी लेना महंगा साबित हुआ। युवक पटरी पर खड़ा होकर मोबाइल से सेल्फी ले रहा था। पैर फिसलने से वह नहर में गहरे पानी में जा गिरा। जब तक उसके दोस्त उसे बचाने के लिए कुछ करते, वह आगे जा चुका था। सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और नहर में सर्च अभियान शुरू किया गया।

मामले के अनुसार, सुखपुरा निवासी 25 वर्षीय तलवीर अपने पांच दोस्तों के साथ टैंपू में जेएलएन नहर पर गया था। वह किलोई लाढ़ौत के बीच बने पुल पर नहाने के लिए पहुंचे। उनमें से किसी को भी तैरना नहीं आता। इसके बावजूद वह टैम्पू से रस्सी बांध कर नहर में उतरने लगे और नहाने लगे। कई घंटों बाद जब तलबीर बाहर निकला तो उसे सेल्फी लेने की सूझी। उसने पटरी पर खड़े होकर अपना मोबाइल निकाला और सेल्फी लेने लगा। इसी दौरान उसका पैर फिसलने से वह नहर में जा गिरा। वह पानी में बह गया और उसके दोस्त तैरना नहीं आने के कारण कुछ नहीं कर पाए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सदर थाना प्रभारी शमशेर सिंह दल बल समेत मौके पर पहुंचे और नहर में तलवीर की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान तलवीर के परिजन भी नहर पर आ गए लेकिन देर रात तक युवक का कुछ पता नहीं लग सका। अब पुलिस सोमवार को अभियान चलाएगी।

तलाश की जा रही

दोपहर को छह दोस्त नहर में नहाने गए थे। तलवीर नहर की पटरी पर खड़ा होकर मोबाइल से सेल्फी लेने लगा। इस दौरान पैर फिसलने से वह पानी में जा गिरा और पानी में बह गया। उसकी तलाश की जा रही है। शमशेर सिंह, एसएचओ, सदर थाना

Next Story