Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जींद में मुठभेड़ मामला : बिना नंबर प्लेट की बाइक पर थे बदमाश, ASI को मारी गोली तो इंस्पेक्टर पर फेंका था कुल्हाड़ा, सर्च अभियान जारी

सीआईए-टू रोहतक के निरीक्षक नवीन के नेतृत्व में बीती देर रात को पुलिस पार्टी रोहतक मेें सप्ताह पहले गार्ड को गोली मारकर दो करोड़ 62 लाख रुपये की लूट के मामले में वांछितों को ढुंडने के लिए टीम ने उचाना में सूचना के आधार पर डेरा डाला हुआ था।

जींद में मुठभेड़ मामला : बिना नंबर प्लेट की बाइक पर थे बदमाश, ASI को मारी गोली तो इंस्पेक्टर पर फेंका था कुल्हाड़ा, सर्च अभियान जारी
X
बदमाशों द्वारा छोड़ी गई बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल और गोली लगने से घायल पुलिस जवान

हरिभूमि न्यूज : जींद

उचाना में बीती रात लूट में वांछित बदमाशों की धरपकड़ के लिए पहुंची सीआईए-टू रोहतक के एएसआई को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल करने पर उचाना थाना पुलिस ने सीआईए-2 को नेतृत्व कर रहे इंस्पेक्टर की शिकायत पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ जानलेवा हमला करने, शस्त्र अधिनियम, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। बदमाशों ने एएसआई को गोली मारने के बाद टीम का नेतृत्व कर रहे इंस्पेक्टर पर भी कुल्हाड़ा फैंक कर हमला किया गया था, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। रातभर जिला पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए सर्च अभियान चलाया। यह सिलसिला शनिवार को भी जारी रहा।

शराब ठेका के निकट खड़े थे संदिग्ध दो बाइक सवार, टोका तो भाग खड़े हुए दोनों

सीआईए-टू रोहतक के निरीक्षक नवीन के नेतृत्व में बीती देर रात को पुलिस पार्टी रोहतक मेें सप्ताह पहले गार्ड को गोली मारकर दो करोड़ 62 लाख रुपये की लूट के मामले में वांछितों को ढुंडने के लिए टीम ने उचाना में सूचना के आधार पर डेरा डाला हुआ था। उसी दौरान सूचना मिली कि लूट में वांछित युवकों के हुलिये से मिलते जुलते दो युवक गांव पालवां शराब ठेका के साथ बाइक पर बैठे हुए है। पीछे बैठे युवक के हाथ में कुल्हाडा है। सीआईए-टू की टीम जब शराब ठेका पर पहुंची और युवकों को टोकते हुए परिचय मांगा, जिस पर दोनों युवक बाइक छोड कर गली में घुस गए।


रोहतक के अस्पताल में भर्ती एएसआई अमित दलाल।

पकड़ने की कोशिश की तो एएसआई को मार दी गोली, निरीक्षक पर फैंका कुल्हाड़ा

युवकों को भागता देख एएसआई अमित, निरीक्षक नवीन ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। इसी बीच एक बदमाश ने अपने पास मौजूद असलहा से एएसआई अमित पर फायर कर दिया। गोली उसके पेट में जा लगी। दूसरे बदमाश ने निरीक्षक नवीन पर कुल्हाड़ा फैंक दिया, जिस पर निरीक्षक नवीन बाल-बाल बच गया। पीछा कर रही पुलिस टीम ने भी बदमाशों पर फायरिंग की लेकिन दोनों बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर गली पार कर खेतों की तरफ भाग निकलने में कामयाब हो गए। जिस पर बदमाशों का पीछा कर रहे पुलिसकर्मी घायल एएसआई अमित को लेकर सामान्य अस्पताल पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया।


रोहतक में अस्पताल के बाहर रात को तैनात पुलिस।

बदमाशों की धरपकड़ के लिए सर्च अभियान, शनिवार को भी रहा जारी

बदमाशों की धरपकड़ के दौरान पुुलिसकर्मी को गोली मारने पर चलाया गया सर्च अभियान शनिवार को भी जारी रहा। पुलिस ने शराब ठेका तथा जिस इलाका में पुलिस तथा बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, उस इलाका में लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला जा रहा है। साथ ही पुलिस ने व्यापक स्तर पर सर्च अभियान चलाया। पुलिस टीमें लगातार बदमाशों की तलाश कर रही है। उचाना थाना प्रभारी सोमबीर ढाका ने बताया कि टीम का नेतृत्व कर रहे सीआईए-टू रोहतक के निरीक्षक की शिकायत पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ जानलेवा हमला करने, शस्त्र अधिनियम, सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल जांच की जा रही है।

रोहतक में चल रहा एएसआई का इलाज

रोहतक में सेक्टर-1 के एटीएम में रुपए डालने गई कैश वैन से 2.62 करोड़ की डकैती करने वाले संदिग्ध बदमाशों और सीआईए के बीच जींद जिले के के उचाना मंडी में जमकर फायरिंग हुई। पुलिस के जवान अमित दलाल को पेट में गोली लगी है। अमित को फिलहाल रोहतक के होली हार्ट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सीआईए जवान को गोली लगने की सूचना पर एडीजीपी आलोक मित्तल, आईजी ममता सिंह समेत सभी अधिकारी रात को ही अस्पताल में पहुंच गए थे।

और पढ़ें
Next Story