Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऐलनाबाद उपचुनाव में पाला बदली का खेल शुरू, बड़े नेताओं के पार्टी बदलने से कांग्रेस और भाजपा को लगा झटका

सिरसा जिला में विधानसभा चुनाव लड़ने वाले दो नेताओं ने अपनी-अपनी पार्टियों को अलविदा कह दिया। पूर्व मंत्री जगदीश नेहरा ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस में वापसी की, वहीं कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले रमेश भादू भाजपा में शामिल हुए।

ऐलनाबाद उपचुनाव में पाला बदली का खेल शुरू, बड़े नेताओं के पार्टी बदलने से कांग्रेस और भाजपा को लगा झटका
X

 कांग्रेस में शामिल होते पूर्व मंत्री जगदीश नेहरा तथा मुख्यमंत्री की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामते रमेश भादू।

हरिभूमि न्यूज. सिरसा

ऐलनाबाद उपचुनाव में दिनोंदिन सियासी सरगर्मियां जोर पकड़ने लगी हैं। नेताओं का भी पाला बदलने का खेल शुरू हो गया है। वहीं, कुछ नेता टिकट न मिलने पर रूठ कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं तो कुछ को मनाना शुरू कर दिया गया है। सोमवार को सिरसा जिला में विधानसभा चुनाव लड़ने वाले दो नेताओं ने अपनी-अपनी पार्टियों को अलविदा कह दिया। पूर्व मंत्री एवं 2014 में भाजपा की टिकट पर रानियां से विधानसभा चुनाव लड़ने वाले जगदीश नेहरा ने आज पार्टी छोड़कर कांग्रेस में वापसी कर ली। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा, पार्टी के हरियाणा प्रभारी विवेक बंसल व भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मौजूदगी में कांग्रेस ज्वाइन किया। नेहरा किसी समय हरियाणा में कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे हैं और वे दो बार मंत्री भी रहे चुके हैं। नेहरा का पार्टी छोड़ना उपचुनाव में भाजपा को बड़ा झटका माना जा रहा है।

उधर, 2014 में ऐलनाबाद से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले रमेश भादू मुख्यमंत्री की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए। 2014 में रमेश भादू को पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल की टिकट काटकर पार्टी ने यूथ कोटे से टिकट दिया था, लेकिन वे अपनी जमानत तक नहीं बचा पाए थे। अब रमेश भादू ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आस्था जताई है।

Next Story