Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा में ऑनलाइन तबादला नीति के विरोध में एकजुट हुए बिजलीकर्मी

बिजली कर्मचारियों ने पूरे प्रदेश में सरकार की ऑनलाइन ट्रांसफर पॉलिसी (Online transfer policy) लागू करने की सरकार व निगम मैनेजमेंट की प्रक्रिया के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

हरियाणा में ऑनलाइन तबादला नीति के विरोध में एकजुट हुए बिजलीकर्मी
X

गुरुग्राम। एचएसईबी वर्कर्स यूनियन संबंधित हरियाणा कर्मचारी महासंघ की केंद्रीय कमेटी के आह्वान पर पूरे प्रदेश में सरकार की ऑनलाइन तबादला नीति (Online transfer policy) के विरोध में प्रांतीय प्रधान बिजेंद्र बेनीवाल, महासचिव सुनील खटाना व मुख्य संगठनकर्ता महावीर पहलवान के नेतृत्व में शुक्रवार को हरियाणा के सभी डिविजन कार्यालयों पर बिजली कर्मचारियों ने प्रदर्शन किए।

बिजली कर्मचारियों ने पूरे प्रदेश में सरकार की ऑनलाइन ट्रांसफर पॉलिसी लागू करने की सरकार व निगम मैनेजमेंट की प्रक्रिया के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। निगम मैनेजमेंट की इस पॉलिसी के लागू होने से आम जनमानस व कर्मचारियों को होने वाली समस्याओं से अवगत कराया। गुरुग्राम के प्रत्येक उप मंडल पर सब यूनिट के प्रधान, सचिव व यूनिट के पदाधिकारियों की अध्यक्षता में विरोध प्रदर्शन किया गया।

इस दौरान प्रदेश महासचिव सुनील खटाना ने कहा कि निगम की ट्रांसफर पॉलिसी पूरी तरह से कर्मचारी विरोधी है। आज जब पूरा विश्व कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है ऐसे समय में सरकार का ध्यान बीमारी की रोकथाम के प्रति ना होकर पूरे प्रदेश में संक्रमण को बढ़ावा देने वाली तबादला नीति की तरफ है। प्रदेश सह-सचिव दलबीर मोर, प्रदेश मुख्य संगठन कर्ता रविंद्र यादव, सिटी यूनिट प्रधान पवन गोयल, यूनिट सचिव रामनिवास गुलिया, कुलदीप सिंह, जितेंद्र ठाकुर, राजेश ठाकरान, सतीश, कुलदीप लोहान, चरण सिंह ने अपने विचार रखे।

Next Story