Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिजली निगम के जेई और ठेकेदार को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा, हवाई फायर भी किए, वीडियो वायरल

एएलएम ने मामले की सूचना डायल 112 पर दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपित मौके से फरार हो गए। इसी बीच ग्रामीणों के बीच बचाव के बाद जेई व ठेकेदार को छोड़ दिया गया।

बिजली निगम के जेई और ठेकेदार को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा, हवाई फायर भी किए, वीडियो वायरल
X

भांवर गांव में फायरिंग करता युवक।

गन्नौर ( सोनीपत )

भांवर गांव में बिजली की तारों की जांच कर रहे जेई व ठेकेदार को दो युवकों ने बंधक बना लिया। ग्रामीणों ने जेई व ठेकेदार के साथ मारपीट भी की। इसके बाद एक युवक ने गांव के दूसरी गली में काम कर रहे गांव के ही रहने वाले एएलएम के साथ झगड़ा किया और धमकी देते हुए हवाई फायर भी किया। एएलएम ने मामले की सूचना डायल 112 पर दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपित मौके से फरार हो गए। इसी बीच ग्रामीणों के बीच बचाव के बाद जेई व ठेकेदार को छोड़ दिया गया। बाद में जेई, एएलएम व ठेकेदार बिजली निगम कार्यालय में पहुुंचे और एसडीओ को मामले से अवगत करवाया। इसके बाद एसडीएम प्रदीप राणा ने दो युवकों के खिलाफ थाना गन्नौर में मामले की शिकायत दी।

गांव भांवर में म्हारा गांव जगमग योजना के तहत 1 नवंबर से 24 घंटे बिजली की सप्लाई दी जानी है। शनिवार को बिजली निगम के जेई विकास, भांवर गांव निवासी एलएम सुमित व ठेकेदार जितेंद्र के साथ गांव में तारों व ट्रांसफार्मरों की स्थिती का जायजा लेने गए थे। जेई विकास व ठेकेदार जितेंद्र गांव की दूसरी गली में जायजा ले रहे थे, जबकि एएलएम सुमित दूसरी गली में निरीक्षण कर रहा था। इस बीच ग्रामीणों को लगा की टीम गांव में बिजली चोरी पकड़ने के लिए आई है। इसके बाद गांव के आशीष व अभिषेक ने जेई विकास व ठेकेदार जितेंद्र के साथ मारपीट कर दी और उन्हें बंधक बना कर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद आशीष दूसरी गली में गया जहां एएलएम सुमित मौजूद था आरोप है कि आशीष ने उसे भी जान से मारने की धमकी देते हुए फायरिंग कर दी।

इसके बाद सुमित ने डायल 112 पर मामले की सूचना दी। जिसके बाद आशीष व अभिषेक फरार हो गए। बाद में ग्रामीणों ने जेई विकास व ठेकेदार जितेंद्र को कमरे से निकाला। उन्होंने ग्रामीण एसडीओ को मामले से अवगत करवाया। इस पर ग्रामीण एसडीओ प्रदीप राणा ने टीम को बंधक बनाने, धमकी देने, मारपीट करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने व फायरिंग को लेकर आरोपितों के खिलाफ थाना गन्नौर में शिकायत दे दी है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था।

Next Story