Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्मशान घाट में आग लगाकर बुजुर्ग ने की आत्महत्या, दीवार पर लिखा

झोझू कलां गांव में मृतक का शव श्मशान घाट में बने एक कमरे से बरामद किया गया। मृतक की पहचान गांव के ही 60 वर्षीय चंद्र के रूप में हुई है।

श्मशान घाट में आग लगाकर बुजुर्ग ने की आत्महत्या, दीवार पर लिखा
X

: पुलिस को बयान देते परिजन।

हरिभूमि न्यूज : चरखी दादरी

बीती रात झोझू कलां निवासी एक बुजुर्ग ने गांव के श्मशान घाट में आग लगाकर आत्महत्या ( Suicide ) कर ली। मृतक का शव श्मशान घाट में बने एक कमरे से बरामद किया गया। आत्महत्या से पहले मृतक ने कमरे की दीवार पर खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने की बात लिखी है। सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। शनिवार सुबह ग्रामीण घूमने निकले तो उनको श्मशान घाट में आधा जला हुआ शव शव दिखाई पड़ा। मृतक की पहचान गांव के ही 60 वर्षीय चंद्र के रूप में हुई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस व मृतक के परिजनों को दी।

कमरे की दीवार पर लिखा मिला कि मैं अपनी परेशानी के कारण आत्महत्या कर रहा हूं। पुलिस ने शव के समीप से एक शराब की बोतल भी बरामद की है। परिजनों ने बताया कि चंद्र अविवाहित था जो अक्सर घर से बाहर रहता था। कल उसको गांव के समीप उसको देखा गया था लेकिन वह घर नहीं आया। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बयान पर इत्तेफाकिया कार्रवाई की गई है। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

Next Story