Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेडिकल स्टोर संचालक से मांगी आठ लाख की रंगदारी, पत्र में लिखा तेरे बेटे और पत्नी हाे जाएंगे अल्लाह के प्यारे

पत्र भेजने वाले ने 26 फरवरी को नकदी लाल रंग के प्लास्टिक थैले में रखकर कूड़ादान के पास छोड़ने के बारे में लिखा है।

मेडिकल स्टोर संचालक से मांगी आठ लाख की रंगदारी, पत्र में लिखा तेरे बेटे और पत्नी हाे जाएंगे अल्लाह के प्यारे
X

रंगदारी मांगी।

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सेक्टर-14 में रहने वाले मेडिकल स्टोर संचालक के किराए के घर में पत्र फेंककर आठ लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। पत्र भेजने वाले ने 26 फरवरी को नकदी लाल रंग के प्लास्टिक थैले में रखकर कूड़ादान के पास छोड़ने के बारे में लिखा है। साथ ही रंगदारी नहीं देने पर मेडिकल स्टोर संचालक की पत्नी और बेटे की हत्या करने की धमकी दी गई है। मेडिकल स्टोर संचालक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सेक्टर-14 निवासी सुनील कुमार ने पुलिस को बताया कि वह मुखी अस्पताल में नासा मेडिकल स्टोर के नाम से दुकान चलाते हैं। रविवार सुबह साढ़े छह बजे घर के दरवाजे पर उनको एक सफेद रंग का लिफाफा पड़ा मिला। लिफाफे को खोलकर देखा तो उसमें एक पत्र मिला। जिसमें उससे रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी मांगने वाले ने आठ रुपये की नकदी 26 फरवरी को देने को कहा है।। उसने पत्र में छह, सात या आठ लाख रुपये का इंतजाम करने को कहा है। पत्र में कहा गया है कि उनके मकान के सामने पार्क में पीपल का पेड है। उसके नीचे नगर निगम का डस्टबीन रखा हुआ है। उसमें भेजा गया पत्र व रंगदारी के रुपये रख दे। रुपये और पत्र लाल रंग के प्लास्टिक के थैले में बंद कर डस्टबीन में रखने हैं। इतना ही नहीं रकम डस्टबीन में रखने के लिए सुबह सात से नौ बजे का समय दिया गया है। साथ ही रंगदारी नहीं देने पर पत्र में लिखा गया है कि तेरी पत्नी और बेटे को अल्लाह को प्यारा कर दूंगा। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस कर रही जांच

पत्र फेंककर आठ लाख रुपये की रंगदारी मांगने की शिकायत मिली है। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। मकान की तरफ जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी की फुटेज की जांच की जा रही है। एक कैमरे में सुबह पांच बजे दो बाइक सवार युवक मुंह पर कपड़ा लपेटे आते दिख रहे हैं। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही हैं। जल्द मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा। -दपर्ण सिंह, थाना प्रभारी, सिविल लाइन सोनीपत।

Next Story