Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एमडीयू में 30 अप्रैल तक शैक्षणिक कार्य बंद, कर्मचारी ड्यूटी पर रहेंगे, अन्य किसी को एंट्री नहीं

कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने बताया कि विश्वविद्यालय के सभी हॉस्टल भी इस दौरान बंद रहेंगे, केवल विदेशी विद्यार्थी ही आगामी आदेशों तक हॉस्टल में रहेंगे।

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय ने इन कक्षाओं के परिणाम किए जारी, जानें पूरा विवरण
X

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (फाइल फोटो) 

हरिभूमि न्यूज : रोहतक

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (Maharishi Dayanand University) में 30 अप्रैल तक यूनिवर्सिटी टीचिंग डिपार्टमेंट्स, सेंटर्स, इंस्टीट्यूट, स्कूल में शैक्षणिक कार्य बंद रहेगा। साथ ही पुस्तकालय व खेल सुविधाएं भी बंद रहेंगी।

कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने बताया कि विश्वविद्यालय के सभी हॉस्टल भी इस दौरान बंद रहेंगे, केवल विदेशी विद्यार्थी ही आगामी आदेशों तक हॉस्टल में रहेंगे। इतना ही नहीं एमडीयू की 20 अप्रैल से होने वाली परीक्षाएं भी अब 1 मई से ऑनलाइन होंगी।

कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने बताया कि एमडीयू में शिक्षक व गैर शिक्षक कर्मी अपने विभाग, संस्थान, कार्यालय में पहले की तरह ही ड्यूटी पर रहेंगे। हर शिक्षक और गैरशिक्षक कर्मचारी को कोरोना से बचाव के लिए एसओपी का पालन करना होगा। इसके अलावा विवि में अन्य किसी की को भी प्रवेश नहीं दिया जाएगा। विद्यार्थी अपनी किसी भी समस्या को ईमेल, व्हाट्सअप के जरिए अपने संबंधित विभागाध्यक्ष, निदेशक, कार्यालय अधिकारी से संपर्क कर सकते हैं।

Next Story