Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इको की टक्कर से बाइक सवार दो पूर्व सैनिकों की मौत, तीसरा गंभीर

राम निवास ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह आर्मी का पूर्व फौजी है। वह अपने दो साथी पूर्व सैनिकों-हवा सिंह पुत्र मांगे राम और दिलबाग पुत्र चंद्र के साथ बाइक पर गोहाना आया था।

अनियंत्रित कार ने बाइक को मारी टक्कर, बेटे की मौत पिता घायल
X

मौत (प्रतीकात्मक  तस्वीर) 

हरिभूमि न्यूज . गोहाना

गोहाना-जीन्द मार्ग पर गोशाला के समीप एक इको जीप ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर में बाइक पर घड़वाल गांव में वापस लौट रहे 2 पूर्व सैनिकों की मौत हो गई जब कि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इको के नम्बर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और उसकी तलाश प्रारम्भ कर दी है।

राम निवास पुत्र सरूप सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह आर्मी का पूर्व फौजी है। वह अपने दो साथी पूर्व सैनिकों-हवा सिंह पुत्र मांगे राम और दिलबाग पुत्र चंद्र के साथ बाइक पर गोहाना आया था। तीनों पूर्व सैनिकों ने नए बस स्टैंड के निकट स्थित सीएसडी कैंटीन से अपने परिवारों के लिए सामान की खरीदारी की। उसके बाद वह बाइक पर वापस घड़वाल गांव में जा रहे थे। राम निवास का कहना है कि जब बाइक श्रीगोपाल कृष्ण गोशाला के नजदीक पहुंची, जीन्द की दिशा से आई एक इको जीप ने बाइक को सामने से सीधी टक्कर मार दी। इससे बाइक तेजी से सडक पर गिरी और उस पर सवार तीनों पूर्व सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों ने गंभीर रूप से घायल तीनों पूर्व सैनिकों को उपचार के लिए गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल में पहुंचाया। वहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने दिलबाग को मृत घोषित कर दिया। राम निवास और हवा सिंह को रोहतक के पीजीआई अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान हवा सिंह की भी मृत्यु हो गई। पुलिस को पूर्व सैनिक राम निवास ने उस इको जीप का नम्बर सूचित किया है जिसने सडक हादसे को अंजाम दिया। अज्ञात चालक अपनी इको जीप के साथ मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Next Story