Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर के बाहर बैठी वृद्धा से छीनी बालियां

पुलिस को दी शिकायत में बुजुर्ग महिला के बेटे ओमप्रकाश ने बताया कि बीते दिवस परिवार (family) के लोग खेतों में गए हुए थे। घर में उसकी माता 70 वर्षीय श्योकोरी देवी अकेली थी। दोपहर करीब ढाई बजे उसकी माता पशुओं को चारा डालने के लिए पशुबाड़े में गई थी।

घर के बाहर बैठी वृद्धा से छीनी बालियां
X

हरिभूमि न्यूज. सिरसा। जिला के गांव बणी में घर के बाहर बैठी बुजुर्ग महिला से बाइक सवार दो युवक सोने की बालियां झपटकर ले गए। महिला ने काफी शोर भी मचाया, लेकिन जब तक आसपास के लोग आते युवक भागने में कामयाब (Successful) हो गए। इसके बाद आसपास के लोगों ने परिजनों व पुलिस को घटना बारे सूचित किया।

पुलिस को दी शिकायत में बुजुर्ग महिला के बेटे ओमप्रकाश (Om Prakash) ने बताया कि बीते दिवस परिवार के लोग खेतों में गए हुए थे। घर में उसकी माता 70 वर्षीय श्योकोरी देवी अकेली थी। दोपहर करीब ढाई बजे उसकी माता पशुओं को चारा डालने के लिए पशुबाड़े में गई थी।

इसी दौरान बाइक सवार दो युवक, जन्हिोंने मुंह ढांपे हुए थे आए और उसकी माता के कानों से करीब एक तोले सोने की बालियां झपट्टा मारकर छीन ले गए। उनकी माता ने काफी शोर भी मचाया, लेकिन जब तक आसपास के लोग आते युवक भागने में कामयाब हो गए।

इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति का जायजा लिया और युवकों की तलाश के लिए प्रयास किए, लेकिन युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। जांच अधिकारी एएसआई रामफल ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है और मामलो की जांच की जा रही है।

Next Story